अविवाहित गर्भवती ने विडियो देखकर किया प्रसव का प्रयास, मौत

गोरखपुर : शहर में एक अविवाहित गर्भवती युवती ने विडियो देखकर प्रसव करने की कोशिश की। इसमें अधिक खून बह जाने के कारण जच्चा-बच्चा, दोनों की मौत हो गई। कान मालिक ने जब कमरे से खून रिसते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती के कमरे से मोबाइल बरामद किया। उसमें प्रसव का वीडियो चल रहा था। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित किया है, साथ ही कमरे को सील कर दिया है। 

स्कूल में बैठकर पोर्न वीडियो देखता था टीचर और एक दिन...

कमरे से रिस रहा था खून 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बहराइच की रहने वाली एक युवती ने चार दिन पहले गोरखपुर के कैंट इलाके में रवि  के मकान में किराए पर कमरा लिया। युवती गर्भवती थी। उस वक्त उसने बताया कि उसकी मां भी कुछ दिन में आ जाएगी। रविवार को दूसरे किराएदार ने बताया कि युवती के कमरे से खून रिस रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ युवती और नवजात का शव देखकर दंग रह गए।

पड़ोसी ने बनाया मासूम को हवस का शिकार

पुलिस ने किया कमरा सील 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शव के पास ही मोबाइल में डिलीवरी का वीडियो चल रहा था। यह देखकर पुलिस को मामला समझते देर न लगी। पुलिस ने उसके मोबाइल से घरवालों का नंबर तलाश कर बातचीत की तो पता चला कि वो अविवाहित थी। युवती के परिजनों को पुलिस ने बुलाया। पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार सबूत के साथ छेड़छाड़ न हो, इसके लिए कमरे को सील कर दिया गया है। अविवाहित युवती को मां बनाने के बाद छोड़ने वाले प्रेमी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की तैयारी में जुटी है।

अलग-अलग मर्दों ने किया बच्ची संग दुष्कर्म और उसके बाद...

जाली क्रेडिट कार्डों से कर डाली 10 करोड़ की ठगी, यूपी एसटीएफ ने किया पर्दाफाश

BAN vs NZ : 211 रनों पर पैवेलियन लौटी बांग्लादेशी टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -