जब राहुल ने बहन 'प्रियंका' को गले लगाया
जब राहुल ने बहन 'प्रियंका' को गले लगाया
Share:

जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर दुद्धी क्षेत्र में चाय की दुकान पर राहुल गाँधी द्वारा बहन प्रियंका को गले लगाने का मामला इन दिनों सुर्ख़ियों में है.छोटी सी चाय की दुकान चलाने वाले बनारसी और उनकी पत्नी मंजू रविवार को तब सकपका गए जब करीब डेढ बजे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का काफिला बनारसी की चाय की दुकान पर रुका.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राहुल सुरक्षा घेरा तोड़कर वाहन से उतरे और चाय मांगी. मिली जानकारी के अनुसार बनारसी और उनकी पत्नी पहले तो हैरान रह गए लेकिन बाद में राहुल ने जब बातचीत शुरू की तो दोनों सामान्य हो गए. राहुल ने चाय की चुस्कियां भरते हुए बनारसी की बेटी का नाम पूछा. बनारसी की बेटी ने जैसे ही बताया कि उसका नाम प्रियंका है, तो राहुल जोर से हंसे और बनारसी की बेटी से कहा कि तुम तो मेरी बहन हो. यह कहकर उसे गले लगा लिया.

बातचीत के दौरान राहुल ने बनारसी के कामकाज और घर परिवार के बारे में जानकारी ली. राहुल को देखकर वहां भीड़ जमा हो गई. राहुल ने उनसे भी बात की. कुछ उत्साही युवाओं ने राहुल के साथ सेल्फी भी ली. चुनाव के माहौल में राहुल का यूँ आम आदमी से मिलना लोगों को में चर्चा का विषय बन गया.

यह भी पढ़ें 

अभी परिपक्व नहीं हुए राहुल गांधी

राहुल गांधी ने उतारी PM मोदी की नकल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -