राहुल गांधी ने 9 साल की पीड़ित बच्ची के परिवार से की मुलाकात
राहुल गांधी ने 9 साल की पीड़ित बच्ची के परिवार से की मुलाकात
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली के छावनी इलाके में नौ वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार, हत्या और उसके हमलावरों द्वारा जबरन अंतिम संस्कार करने के परिवार से मुलाकात की।

एक ट्वीट में, कांग्रेस नेता ने कहा- "उनके माता-पिता के आंसू केवल एक ही बात कह रहे हैं - उनकी बेटी, इस देश की बेटी, न्याय की पात्र है। और मैं न्याय के इस रास्ते पर उनके साथ हूं।" राहुल गांधी ने मंगलवार को भी इस मुद्दे को उठाया था, उन्हें "देश की बेटी" कहा था। उन्होंने कहा, 'मैंने परिवार से बात की... वे न्याय चाहते हैं और कुछ नहीं। वे कह रहे हैं कि उन्हें न्याय नहीं दिया जा रहा है और उनकी मदद की जानी चाहिए।"

इस अपराध की तुलना पिछले साल सितंबर में उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार से की गई है। महिला के शरीर का भी आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया गया - कथित तौर पर पुलिस ने उसके माता-पिता की सहमति के बिना काम किया और सुबह 2 बजे शव को ठिकाने लगा दिया। परिवार की न्याय की मांग को लेकर दबाव बनाने के लिए मंगलवार को विभिन्न क्षेत्रों के लोग धरने में शामिल हुए। बच्ची के माता-पिता ने सैकड़ों स्थानीय लोगों के साथ मंगलवार को घटना स्थल के पास विरोध प्रदर्शन किया और आरोपी को मौत की सजा देने की मांग की।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

बिजनेसमैन गौतम थापर गिरफ्तार, करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

अब भी 8200 रुपए सस्ता बिक रहा सोना, जल्दी कीजिए, कभी भी बढ़ सकते हैं भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -