'संसद से जाते समय राहुल गांधी ने किए फ्लाइंग किस के इशारे, ये हरकत असंसदीय है', स्मृति ईरानी ने लगाया आरोप
'संसद से जाते समय राहुल गांधी ने किए फ्लाइंग किस के इशारे, ये हरकत असंसदीय है', स्मृति ईरानी ने लगाया आरोप
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार (9 अगस्त 2023) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर गंभीर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि अपना भाषण समाप्त कर संसद से बाहर जाते वक़्त राहुल गांधी ने महिला सांसदों को लक्ष्य करके फ्लाइंग किस के इशारे किए। लोकसभा में बोलते हुए केंद्रीय महिला एंव बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, मुझ से पहले जिनको यहां बोलने का अवसर प्राप्त हुआ उन्होंने आज असभ्यता का परिचय दिया है। उन्होंने अपना भाषण समाप्त करने के पश्चात् अभद्र बर्ताव किया।

उन्होंने उस संसद में फ्लाइंग किस उछाला जिस संसद में महिला भी बैठी हुई हैं। ऐसा बर्ताव सिर्फ एक स्त्री द्वेषी (Misogynist Man) व्यक्ति ही कर सकता है। स्मृति ईरानी ने कहा, ऐसा गरिमा विहीन आचरण इस देश के सदन में कभी नहीं देखा गया। ये उस खानदान के लक्षण हैं यह सदन में आज देश को पता चला है। भाजपा सांसद पूनम महाजन ने कहा कि राहुल गांधी ने सदन में आज जो हरकत की है वह असंसदीय है। हम इसका विरोध करते हैं तथा इसकी शिकायत लोकसभा स्पीकर से की जाएगी। तत्पश्चात, महिला सांसदों के एक दल ने इस हरकत की शिकायत लोकसभा स्पीकर से कर दी।  

वही मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने विपक्ष की ओर से अपना भाषण दिया। तत्पश्चात, बोलने के लिए खड़ी हुई केंद्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार की ओर से राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस को उसका इतिहास याद दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि कश्मीरी पंडितों का दुख दुनिया के सामने आए, इसलिए उन्होंने उन पर बनी फिल्म को प्रोपेगैंडा बताया।

आज राजस्थान में होगी राहुल गांधी की सभा, इतनी सीटों पर है कांग्रेस की नजर

'भारत माता की हत्या' पर स्पीकर ने टोका, तो बोले राहुल गांधी- 'मैं अपनी मां की बात कर रहा हूं...'

कौन थी गिरिजा टिक्कू? जिसको हिन्दू होने की मिली ऐसी सजा कि जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -