राहुल गांधी पर स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया का हमला- वैक्सीनेशन के नाम पर तुच्छ राजनीति कर रहे हैं...

नई दिल्ली: भारत में कोरोना के केस कम होने के साथ ही टीकाकरण की गति तेज कर दी गई है। हालांकि कई प्रदेशों में अभी भी टीके की कमी के केस सामने आए हैं। कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के संकट के मध्य देश में टीके की समस्यां को देखते हुए रविवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र पर हमला बोला था। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि जुलाई का माह चला गया है, मगर वैक्सीन की कमी नहीं गई।

वहीं अब राहुल के इस ट्वीट का उत्तर देते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में राहुल गांधी के ट्वीट को अटैच करते हुए बताया, भारत में जुलाई माह में 13 करोड़ से ज्यादा खुराक दी गई हैं। इस माह इसमें और तेजी आने वाली है। इस कामयाबी के लिए हमें अपने स्वास्थ्यकर्मियों पर गर्व है। अब तो उन पर तथा देश पर आपको भी गर्व होना चाहिए।”

ध्यान हो कि राहुल गांधी पहले भी टीके के अभाव पर केंद्र को घेरते दिखाई दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राहुल गांधी 20 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके पश्चात् उनके वेक्सिनेशन में देरी हुई। वहीं 20 अप्रैल को एक ट्वीट में उन्होंने बताया, “हल्के लक्षणों का अनुभव करने के पश्चात् मैंने अभी-अभी कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वे सभी जो हाल ही में मेरे कांटेक्ट में रहे हैं, कृपया सभी सुरक्षा नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें।” वहीं स्वास्थ्य तथा परिवार कल्याण मंत्रालय ने रविवार को कहा कि भारत में बीते 24 घंटों में 60,15,842 कोरोना टीके की खुराक दी है तथा अब तक कुल 47,02,98,596 वैक्सीन की खुराक दी जा चुकी है। 

कर्नाटक में अगले सप्ताह हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार

राज कुंद्रा मामले में ‘नैंसी भाभी' ने किया बड़ा खुलासा, कहा- राज के ऐप के लिए बनती थी...

बड़ी खबर! अब सोनू सूद करेंगे भारत की स्पेशल एथलीट टीम को लीड, बने ब्रांड एम्बेसडर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -