VIDEO: राहुल गाँधी के बिगड़े बोल- कहा डरपोक व्यक्ति है मोदी, मेरे सामने से भाग जाएगा...

VIDEO: राहुल गाँधी के बिगड़े बोल- कहा डरपोक व्यक्ति है मोदी, मेरे सामने से भाग जाएगा...

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सीधा और तीखा वार किया है। राहुल गांधी ने सीधे पीएम मोदी का नाम लेते हुए कहा है कि वे बहुत डरपोक आदमी हैं। उन्हें सिर्फ दस मिनट मेरे साथ मंच पर खड़ा करवा दीजिए। मेरी और उनकी बहस करवा दीजिए। मैं उन्हें पहचान गया हूं, वो भाग जाएगा।

VIDEO: पैरों में गिर पड़ा फरियादी, लेकिन नहीं पसीजा 'नाथ' सरकार के मंत्री का दिल

AICC में राहुल ने अपने संबोधन के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को घेरा और सीधे पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि,  मैं किसी से भी कह देता हूं आप एक बात करो। आप एक बार नरेन्द्र मोदी जी को मेरे साथ खड़ा करवा दी। मेरे साथ दस मिनट मंच पर खड़ा कर दो, उनकी मेरी बहस करा दो। आप नरेन्द्र मोदी के साथ मेरी केवल 10 मिनट नेशनल सिक्युरिटी राफेल पर बहस करा दो। वो भाग जाएगा… भाग जाएगा।। मेरा कहना है कि वो एक डरपोक व्यक्ति है, मैं इसको पहचान चुका हूं ये डरता है। 

लोकसभा में गडकरी के कामों की जमकर हुई तारीफ, सोनिया और विपक्षी नेताओं ने भी सराहा

 

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को डरपोक कहा हो, इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने संसद में भी कहा था कि पीएम मोदी उनके सामने आने से डरते हैं, राहुल ने यहाँ तक कह दिया था कि पीएम मोदी मुझसे नज़रें भी नहीं मिला सकते। किन्तु आज जिस तरह के शब्द उन्होंने पीएम के लिए प्रयोग किए हैं, इस पर सियासी बवाल मच सकता है।

खबरें और भी:-

महासचिव के रूप में मिसेज वाड्रा ने ली पहली बैठक, जानिए कौन हैं ये दो शख्स जिनसे मिली प्रियंका ?

सुप्रीम कोर्ट से दिनाकरन को झटका, नहीं मिलेगा 'प्रेशर कुकर' चुनाव चिन्ह

अखिलेश ने उड़ाया बजट का मज़ाक, कहा पता ही नहीं चल रहा, क्या करने वाली है योगी सरकार ?