'दाढ़ी बढ़ाकर लादेन बने हुए हैं राहुल गांधी', इस BJP नेता ने बोला कांग्रेस पर जमकर हमला
'दाढ़ी बढ़ाकर लादेन बने हुए हैं राहुल गांधी', इस BJP नेता ने बोला कांग्रेस पर जमकर हमला
Share:

पटना: बिहार के भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। दरअसल, उन्होंने अररिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी की तुलना आतंकी ओसामा बिन लादेन से कर डाली। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आजकल दाढ़ी बनाकर ओसामा बिन लादेन बने हुए हैं तथा नरेंद्र मोदी की भांति देश का पीएम बनना चाहते हैं।

सम्राट चौधरी यहीं नहीं रुके। उन्होंने राहुल गांधी को बच्चा बता डाला। एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि हम लोग राहुल गांधी को 50 वर्ष का बच्चा ही मानते हैं। जो आदमी 50 वर्ष का हो तथा उन्हें राजनीतिक बुद्धि नहीं हो तो उससे बच्चे से अधिक क्या कहा जा सकता है। इस के चलते सम्राट चौधरी ने लव जिहाद का मुद्दा भी उठाया। सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में भाजपा की सरकार बनने पर लव जिहादियों की पहचान कर उन्हें जेल भेजा जाएगा। भाजपा सरकार में गौ हत्या करने वाले को भी जेल जाना पड़ेगा, जब भाजपा की सरकार बनेगी तो एक-एक बांग्लादेशी घुसपैठियों को पहचान कर उसको बिहार एवं भारत से बाहर निकाला जाएगा। हिन्दुस्तान में रहकर पाकिस्तान का गुणगान करने वालों को भी छोड़ा नहीं जाएगा। हिंदुस्तान में जिसको रहना है, उसको हिंदुस्तान के साथ चलना होगा।

नीतीश कुमार की विपक्षी एकता पर भी बिहार भाजपा अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष में प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन होगा, यह तय नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उनका हाल गजनी फिल्म के अमीर खान की भूमिका जैसी हो गई है। प्रधानमंत्री के ताज के सपने ने उन्हें परेशान कर रखा है। उन्हें भूलने की बीमारी लग गई है।

'60 की उम्र के बाद राजनीति छोड़ देनी चाहिए..', कहने वाले ओडिशा के इस मंत्री की कुर्सी गई

गिरिराज सिंह के बयान पर भड़के कपिल सिब्बल, बोले- 'उम्मीद है कि PM-अमित शाह इसकी निंदा करेंगे'

''भारत का सपूत' था नाथूराम गोडसे, बाबर की तरह आक्रमणकारी नहीं था': गिरिराज सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -