राहुल का मोदी पर साधा निशाना, कभी किसानों के साथ सेल्फी लेकर दिखाओं
राहुल का मोदी पर साधा निशाना, कभी किसानों के साथ सेल्फी लेकर दिखाओं
Share:

आजमगढ़ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पूछा है कि वे कभी गरीबों या किसानों के साथ सेल्फी क्यों नहीं लेते। राहुल ने कहा है कि मोदी यूँ तो विदेशों का दौरा करते है तो कभी ओबामा या अन्य किसी विदेशी नेता के साथ फोटो खींचवाकर खुश होते रहते है, लेकिन कभी वे किसानों या गरीबों के साथ सेल्फी लेकर तो दिखाये।

राहुल ने आजमगढ़ में किसान यात्रा के दौरान संबोधित कर रहे थे। रविवार को वे आजमगढ़ पहुंचे और किसानों से मुलाकात कर सभा को संबोधित किया। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुये कहा कि मोदी के राज में किसान दुःखी हो गये है। जो उम्मीदें किसानों ने मोदी से बांधी थी, वह अभी तक पूरी नहीं हो सकी है। किसान और गरीब दुःखी है, समस्याओं में उलझे हुये है लेकिन मोदी जी को विदेश यात्राओं से ही फुर्सत नहीं है।

सूट के कारण नहीं आते है

राहुल के मोदी द्वारा पहने गये 15 लाख के सूट को भी लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी की सूट कहीं गंदा न हो जाये, इसीलिये वे किसानों या गरीबों के बीच नहीं आते है। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी को अमीरों की चिंता है, गरीबों की नहीं। यही कारण है कि मोदी सिर्फ अमीरों का कर्ज माफ करने में रूचि दिखाते है।

कांग्रेस के लिये मांगे वोट कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यूपी की सपा सरकार को भी असफल बताया और कहा कि कांग्रेस ही यूपी का विकास कर सकती है। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की तथा बसपा को भी निशाने पर लिया।

 किसान यात्रा पर राहुल गांधी, करेंगे 'खाट पर चर्चा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -