कर्नाटक में राहुल गांधी का बड़ा चुनावी वादा, बोले- यदि हम केंद्र की सत्ता में आए तो..
कर्नाटक में राहुल गांधी का बड़ा चुनावी वादा, बोले- यदि हम केंद्र की सत्ता में आए तो..
Share:

बैंगलोर: कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी आज यानी सोमवार से कर्नाटक के दो दिवसीय चुनावी दौरे पर हैं. आज राहुल गांधी ने बेलगावी के रामदुर्ग में गन्ना किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार का पूरा ध्यान एक या दो उद्योगपतियों पर है, जबकि किसानों को नज़रअंदाज़ किया जा रहा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आज अडानी और अंबानी पर हजारों करोड़ रुपये का ऋण है. उन्हें बैंक से आसानी से लोन मिल जाता है और बड़ी आसानी से ही इन उद्योगपतियों के लोन माफ भी कर दिए जाते हैं. मगर, गरीब किसानों के साथ ऐसा नहीं होता. इसलिए देश में समानता आवश्यक है. यदि आप बड़े उद्योगपतियों के बैंक लोन माफ करते हैं, तो किसानों का ऋण भी माफ करना होगा. राहुल गांधी ने चुनावी वादा करते हुए कहा कि यदि सूबे में कर्नाटक की सरकार बनती है, तो किसानों को उनकी फसल के बढ़िया भाव मिलेंगे. 

राहुल ने पुछा कि, महंगाई बढ़ रही है, गैस सिलेंडर, पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं, मगर इस महंगाई के दौर में आपकी जेब में कितना आता है? राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार मुट्ठीभर लोगों के हितों के लिए GST लेकर आई थी. उन्होंने कहा कि केवल प्रभावशाली लोगों की सहायता के लिए ही GST लाया गया था. GST इतना जटिल है कि काफी सारे लोग इसे सही से समझ नहीं पाते. छोटे कारोबार बंद हो गए हैं. यदि हम केंद्र में सत्ता में आते हैं तो GST में बदलाव करेंगे. केवल एक ही टैक्स होगा और वह भी न्यूनतम होगा.

कौन हैं राजीव बिंदल ? जिन्हे भाजपा ने बनाया हिमाचल प्रदेश का पार्टी अध्यक्ष

'पहले ये तो बताओ की दूल्हा कौन है..', विपक्ष को एकजुट करने निकले नितीश कुमार पर भाजपा का तंज

'हमारा मिशन बिलकुल स्पष्ट, भाजपा को सत्ता से हटाना है..', सीएम नितीश से मुलाकात कर बोलीं ममता बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -