'पहले ये तो बताओ की दूल्हा कौन है..', विपक्ष को एकजुट करने निकले नितीश कुमार पर भाजपा का तंज
'पहले ये तो बताओ की दूल्हा कौन है..', विपक्ष को एकजुट करने निकले नितीश कुमार पर भाजपा का तंज
Share:

पटना: विपक्षी एकता के लिए बिहार से बंगाल पहुंचे सीएम नीतीश कुमार पर भाजपा ने तीखा हमला बोला है। दरअसल, नितीश, सीएम ममता बनर्जी और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने के लिए बिहार से बाहर निकले हैं। वह अभी कोलकाता में हैं और वहां से लखनऊ जाएंगे। इन दोनों नेताओं को गोलबंद कर एक स्टेज पर सभी विपक्षी दलों के साथ लाने के लिए नीतीश कुमार उनसे रणनीति पर बातचीत करेंगे। लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को हटाकर केंद्र में गैरभाजपाई सरकार बनाने की मुहिम इस बार नीतीश कुमार चला रहे हैं।

इसको लेकर बिहार भाजपा इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि देश में प्रधानमंत्री पद की कोई वैकेंसी नहीं है। नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश आगे बढ़ रहा है। विपक्षी एकता की पहल करने वाले लोगों को बताना चाहिए कि उनकी ओर से पीएम पद का उम्मीदवार कौन है। तंज कसते हुए सम्राट चौधरी ने मीडिया के प्रश्न पर कहा कि पहले यह तो बताएं कि, दूल्हा कौन है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार के संसाधनों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। बिहार में कोई काम नहीं कर रहे हैं और सूबे के संसाधनों को बर्बाद कर रहे हैं। 

 सोमवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने धर्म के आधार पर आरक्षण पर भी भाजपा का स्टैंड स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म के आधार पर आरक्षण की सख्त विरोधी है। प्रदेश अध्यक्ष ने कर्नाटक का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की तर्ज पर पूरे देश में धर्म के आधार पर मिलने वाले आरक्षण को ख़त्म कर दिया जाएगा।

अपनी ही सरकार के खिलाफ क्यों मोर्चा खोले हुए हैं सचिन पायलट, क्या है गहलोत से टकराव की वजह ?

NCP प्रमुख शरद पवार को ही विपक्षी एकता पर भरोसा नहीं ! कैसे लड़ेंगे 2024 का रण ?

तेलंगाना में मुस्लिमों को 12% आरक्षण ! अमित शाह बोले- यदि हमारी सरकार बनी तो ख़त्म कर देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -