भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने बीच सड़क पर लगाए पुशअप्स, बच्चे ने भी दिया साथ
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने बीच सड़क पर लगाए पुशअप्स, बच्चे ने भी दिया साथ
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों पार्टी की खोई सियासी जमीन वापस हासिल करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। इस दौरान राहुल की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। इन्ही में से राहुल की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो पुश-अप्स करते दिखाई दे रहे हैं। राहुल गांधी की तस्वीर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर शेयर की है। तस्वीर में राहुल गांधी के साथ कर्नाटक कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार, पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल भी दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ एक बच्चा भी है, जो कांग्रेस नेताओं के साथ पुश-अप्स कर रहा है।

 

यह तस्वीर पार्टी के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि “एक फुल और दो हाफ पुशप्स!” इससे पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें राहुल गांधी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री 75 वर्षीय सिद्धरमैया के साथ दौड़ लगाते दिखाई दिए थे। एक अन्य वायरल तस्वीर में राहुल पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार के साथ स्प्रिंट करते दिखाई दिए थे, जिसमें वो पार्टी का ध्वज लिए दौड़ लगा रहे थे।

एक अन्य वायरल तस्वीर में राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के जूते के फीते बांधते भी दिखे थे, जिसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी। सोनिया गांधी, मांड्या में पार्टी की पदयात्रा में शामिल हुईं थीं, जहां उन्होंने आम जनता और मजदूरों के साथ पदयात्रा की। कोरोना महामारी के बाद सोनिया गांधी पहली बार सार्वजनिक तौर पर दिखाई दी थीं। सोनिया इससे पहले 2016 में वाराणसी में एक रोड शो में शामिल हुईं थी।

'पाकिस्तान से फिर व्यापार शुरू करे भारत..', आम आदमी पार्टी की मांग

इंदिरा को गूंगी गुड़िया कहना हो, या द्रौपदी पर टिप्पणी करना.., बेहद बेबाक थे राम मनोहर लोहिया

आखिरकार मिल गया एकनाथ शिंदे को 'चुनाव चिन्ह', अब 'तलवार-ढाल' से होगा 'मशाल' का मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -