राहुल ने किया मोदी का विरोध, दिग्विजय ने ली चुटकी
राहुल ने किया मोदी का विरोध, दिग्विजय ने ली चुटकी
Share:

नई दिल्ली ​: कांग्रेस उपाध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने भाजपा सांसद कीर्ति आज़ाद के भाजपा से निलंबित किए जाने के बाद कहा है कि सांसद कीर्ति आज़ाद ने जिस तरह के आरोप लगाए हैं उनकी जांच की जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो कहा था कि न तो खाउंगा और न खाने दूंगा अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिल्कुल चुप हैं। संवाददाता सम्मेलन करने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद कीर्ति आज़ाद का निलंबन उचित नहीं है। क्रिकेट घोटाले को उजागर करने वाले सांसद को निलंबित कर दिया गया।

प्रधानमंत्री देश के प्रधानमंत्री हैं उन पर से लोगों का भरोसा टूट रहा है। आखिर उन्हें एक्शन लेना होगा। उन्हें जांच करना होगी। उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कीर्ति आज़ाद ने केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली के विरूद्ध डीडीसीए में कथित तौर पर भ्रष्टाचार को लेकर अभियान चलाया। संवाददाता सम्मेलन में जेटली का नाम लिए बगैर उन पर गंभीररूप से आरोप लगाए गए थे। 

भाजपा संसदीय दल ने कीर्ति आज़ाद को पार्टी से निलंबित कर दिया। इस दौरान उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने व पार्टी की छवि को धूल में मिलाने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने चुटकी लेते हुए ट्विट किया। जिसमें उन्होंने लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी ने कीर्ति को निलंबित कर दिया है।

आखिर उनका अपराध क्या है। तथ्यों के साथ डीडीसीए में भ्रष्टाचार के मसले को उठाया। उन्होंने यह भी कहा कि आखिर भारतीय जनता पार्टी में भ्रष्टाचार के विरूद्ध आवाज़ उठाने वालों का यही अंजाम होता है। आखिर क्या अगला नंबर शत्रुघ्न सिन्हा का होगा। कीर्ति आज़ाद के निलंबन से उनकी पत्नी पूनम और परिवार के अन्य सदस्य दुखी थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -