सदन में बहस होती रही और राहुल गांधी सोते रहे, कैमरे में रिकॉर्ड
सदन में बहस होती रही और राहुल गांधी सोते रहे, कैमरे में रिकॉर्ड
Share:

नई दिल्ली : अमेठी से सांसद और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज लोकसभा में सोते नजर आए और वो भी तब जब सदन में बहस चल रही थी और विपक्ष द्वारा हंगामा किया जा रहा था। हांला कि यह कोई पहले मौका नहीं है, इससे पहले भी राहुल की झपकी लेने वाली तस्वीर कैमरे में कैद हो गई थी। राहुल की ये तस्वीर तब की है, जब गुजरात के ऊना में दलित नौजवानों पर हो रही हिंसा का मुद्दा विपक्ष आक्रामक तरीके से सदन में रख रहा था।

इसी कड़ी में जब गृह मंत्री राजनाथ सिंह सरकार की ओर से बोल रहे थे, तो पूरा सदन उन्हें गौर से सुन रहा था, लेकिन जब राहुल की ओर कैमरे को घुमाया गया, तो वो सोते पाए गए। इससे पहले भी जब सदन में ललित मोदी का मसला चल रहा था और पार्टी की ओर से मल्लिकार्जुन खड़गे अफनी बात रख रहे है, तब भी राहुल गांधी सो रहे थे, जब कि सदन में ललित मोदी का मसला उन्होने खुद उठाया था।

इससे भी एक साल पहले जब मोदी सरकार को महंगाई के मसले पर घेरा जा रहा था, तब भी राहुल को नींद आ गई थी। हालांकि कांग्रेस के नेता और प्रवक्ता हमेशा इस बात को नकारते रहे हैं कि राहुल सदन में सो जाते हैं लेकिन जिस तरह से तस्वीरें सामने आई हैं उससे तो साफ लगता है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष को गंभीर मुद्दे पर बहस के दौरान नींद आ ही जाती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -