राहुल गांधी ने प्रज्ञा ठाकुर को बताया आतंकवादी, भाजपा ने भी उठाया कड़ा कदम
राहुल गांधी ने प्रज्ञा ठाकुर को बताया आतंकवादी, भाजपा ने भी उठाया कड़ा कदम
Share:

 

देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान के बाद संसद से लेकर सड़क तक हंगामा हो रहा है. कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने इसे लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रज्ञा को आतंकवादी बताया.उन्होंने कहा कि आतंकवादी प्रज्ञा ने आतंकवादी गोडसे को देशभक्त कहा. भारतीय संसदीय इतिहास का आज काला दिन है.

जानिए किस तरह अजित पवार को परिवार ने इस्तीफा देने पर किया बाध्य

अपने बयान में राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि वह जो कह रही हैं, वही भाजपा और आरएसएस के मन में है. मैं क्या कह सकता हूं? इसे छिपाया नहीं जा सकता. मुझे उस महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग करके अपना समय बर्बाद करने की कोई जरूरत नहीं है.नाथूराम गोडसे पर दिए गए बयान के कारण भोपाल से सांसद साध्वी को रक्षा मंत्रालय की कमिटी से हटा दिया गया है. साथ ही भाजपा संसदीय दल की बैठक में आने पर भी रोक लगा दी गई है.

राहुल गाँधी बोले- साध्वी प्रज्ञा का बयान भाजपा और आरएसएस के दिल की बात

इसके अलावा भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, 'उनका लोकसभा में कल दिया गया बयान निंदनीय है. भाजपा इस तरह के बयान या विचारधारा का समर्थन नहीं करती है. हमने फैसला लिया है कि उन्हें रक्षा सलाहकार समिति से हटाया जाएगा और वह इस सत्र के दौरान पार्टी की संसदीय दल की बैठक में हिस्सा नहीं ले पाएंगी.'

पीएम मोदी विदेश यात्रा के दौरान नहीं होने देते जनता के पैसों का अनावश्यक दुरूप्रयोग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में बुधवार को नाथूराम गोडसे को 'देशभक्त' करार दिया था. उनके इस बयान पर कांग्रेस ने कड़ा विरोध जताया था. उनके इस बयान पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा था कि मोदी जी और अमित शाह जी को इसके बारे में सोचना चाहिए और ऐसा फैसला लेना चाहिए जो राष्ट्र के हित में हो.

'देशभक्त गोडसे' वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने दी सफाई, कहा- उधमसिंह के लिए थी टिप्पणी

गुजरात में इस दिन लागू होगा आतंकरोधी कानून 'गुजसीटॉक'

क्या फिर से महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनेंगे अजित पवार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -