कोरोना वैक्सीन को लेकर केंद्र पर राहुल-प्रियंका का वार, बोले- सभी को टीकाकरण का अधिकार
कोरोना वैक्सीन को लेकर केंद्र पर राहुल-प्रियंका का वार, बोले- सभी को टीकाकरण का अधिकार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने की पैरवी करते हुए सोमवार को कहा कि यह देश की आवश्यकता है क्योंकि सुरक्षित जीवन प्रत्येक नागरिक का अधिकार है। उन्होंने पार्टी की तरफ से 'स्पीकअप फॉर वैक्सीन्स फॉर ऑल' हैशटैग से चलाए गए सोशल मीडिया कैंपेन के तहत यह टिप्पणी की। बता दें कि कांग्रेस द्वारा सभी नागरिकों को वैक्सीन लगाए जाने की मांग करते हुए यह अभियान चलाया जा रहा है।

राहुल गाँधी ने ट्वीट किया कि, ''कोरोना वैक्सीन देश की ज़रूरत है। आप भी इसके लिए अपनी आवाज़ बुलंद कीजिए- सबको हक़ है सुरक्षित जीवन का।'' राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने, वैक्सीन की कमी और सभी के लिए टीके की मांग का जिक्र वाला एक वीडियो साझा भी किया।  वहीं कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी देश में जारी कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि "क्योंकि सबके लिए वैक्सीन जुमला न बने। क्योंकि सरकार इवेंट से ज्यादा जनता पर ध्यान दे। क्योंकि सबको जानने का हक है कि पीएम केयर के नाम पर इकट्ठा फंड कहां खर्च हो रहा है। क्योंकि वैक्सीन बाहर भेजने की बजाय, सरकार हर भारतीय को वैक्सीन देने पर ध्यान लगाए।"

बता दें कि देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,68,912 नए केस सामने आने के साथ सोमवार को संक्रमण के कुल केस बढ़कर 1,35,27,717 हो गए। संक्रमण के कारण 904 लोगों की मौत होने से मृतकों की तादाद 1,70,179 हो गई है।

 

'पांचवे चरण में भी हो सकती है कूचबिहार जैसी घटना...', दिलीप घोष का विवादित बयान

अमेरिका में 'स्वस्तिक' को बैन करने के लिए बिल पेश, हिन्दू संगठनों ने जताया एतराज़

अर्जेंटीना में कोरोना का कहर, 2.5 मिलियन तक पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -