'पांचवे चरण में भी हो सकती है कूचबिहार जैसी घटना...', दिलीप घोष का विवादित बयान
'पांचवे चरण में भी हो सकती है कूचबिहार जैसी घटना...', दिलीप घोष का विवादित बयान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष के एक बयान पर हंगामा शुरू हो गया है. उन्होंने ये बयान पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार में हुई हिंसा को लेकर दिया था. दिलीप घोष ने कहा कि यदि शरारती लड़के नहीं मानते हैं और कानून को अपने हाथ में लेते हैं, तो अगले चरण में भी कूचबिहार जैसी घटना हो सकती है. 

दरअसल, 10 अप्रैल को पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर मतदान हुआ था. उस दिन कूचबिहार के सितालकुची में हिंसा भड़क गई थी. इसके बाद केंद्रीय सुरक्षाबलों को गोली चलानी पड़ी थी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. इसी घटना को लेकर दिलीप घोष का बयान सामने आया है. उत्तर 24 परगना जिले के बारानगर में एक कार्यक्रम में दिलीप घोष ने कहा कि, "ये शरारती लड़के यहां कहां से आते हैं? इन शरारती लड़कों को सितालकुची में गोलियां मारी गईं. ये लड़के अधिक दिनों तक बंगाल में नहीं रहेंगे.' 

घोष ने आगे कहा कि, इन शरारती लड़कों को लगता था कि चुनाव ड्यूटी में लगे केंद्रीय बलों के जवानों ने हाथ में राइफल केवल दिखाने के लिए रखी हैं. सितालकुची की घटना देखने के बाद वो दोबारा ऐसी गलती करने की गुस्ताखी नहीं करेंगे." उन्होंने कहा कि जो कोई भी कानून को अपने हाथ में लेने का दुस्साहस करेगा, उसके साथ ऐसा ही होगा. उन्होंने चेतावनी दी कि पांचवे चरण में भी ऐसी घटना हो सकती है.

अमेरिका में 'स्वस्तिक' को बैन करने के लिए बिल पेश, हिन्दू संगठनों ने जताया एतराज़

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने की केंद्र से मांग, कहा- ‘कैंसल हों 10वीं-12वीं बोर्ड की परीक्षाएं’

तमिलनाडु कांग्रेस प्रत्याशी का चुनाव लड़ने के बाद हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -