राहुल गांधी ने केंद्र को दी सलाह, कहा- PR की बजाए वैक्सीन, ऑक्सीजन पर खर्च करे सरकार
राहुल गांधी ने केंद्र को दी सलाह, कहा- PR की बजाए वैक्सीन, ऑक्सीजन पर खर्च करे सरकार
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने पीआर और गैर जरुरी परियोजनाओं पर सरकार के खर्च पर हमला बोलते हुए केंद्र से कोविड-19 टीकों, ऑक्सीजन और अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर फोकस करने की अपील की है।

इसके साथ ही राहुल गांधी ने यह चेतावनी भी दी है कि आने वाले दिनों में संकट और भी बदतर हो जाएगा। राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि पीआर व अनावश्यक प्रॉजेक्ट पर खर्च करने की जगह कोरोना वैक्सीन, ऑक्सीजन व अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दें। आने वाले दिनों में ये संकट और भी गहरायेगा। ऐसे में इससे निबटने के लिए देश को तैयार करना होगा। देश की मौजूदा दुर्दशा असहनीय है।

बता दें कि कांग्रेस नेता ने इसके पहले मोदी सरकार को ऑक्सीजन और अस्पताल के बिस्तरों किल्लत और कोरोना वायरस से होने वाली माैतों के लिए जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि कोरोना ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट का कारण बन सकता है, किन्तु अधिकांश माैतें ऑक्सीजन शॉर्टेज और ICU बिस्तरों की कमी में हो रही है। वर्तमान में देश एक भयावह दूसरी कोविड-19 लहर का सामना कर रहा है। वहीं दो दिन पहले कहा कहा था कि भारत में संकट सिर्फ कोरोना नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं। झूठे उत्सव व खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो!

 

पीएम मोदी की कोरोना बैठक में शामिल नहीं हुईं ममता, बोलीं- हमें न्योता ही नहीं मिला

अमेरिका-भारत जलवायु साझेदारी: बिडेन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ करेंगे काम

बंगाल में भाजपा ने किया फ्री वैक्सीन का वादा, TMC बोली- बिहार भूल गए क्या ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -