'मेरे साथ कोई चले न चले, लेकिन मैं नहीं रुकूंगा..', कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर बोले राहुल
'मेरे साथ कोई चले न चले, लेकिन मैं नहीं रुकूंगा..', कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर बोले राहुल
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पार्टी के 'भारत जोड़ो' अभियान पर बात की. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि यदि उनके साथ इस अभियान में कोई नहीं भी चला तो भी वह रुकने वाला नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मेरे साथ कोई चले, ना चले, मैं अकेला चलूंगा. दिल्ली में कॉन्स्टीट्यूशन क्लब मीट के दौरान राहुल गांधी ने सिविल सोसायटी के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की. कांग्रेस के अनुसार, यहां आर्थिक-सामाजिक मुद्दों व आगामी 'भारत जोड़ो' यात्रा के साथ सामाजिक संगठनों को जोड़ने पर मंथन हुआ.

कार्यक्रम में कांग्रेस नेता ने कहा कि देश की सियासत पोलोराइज हो गई है. हम अपनी यात्रा में बताएंगे कि कैसे एक ओर RSS की विचारधारा है और दूसरी ओर हमारी सबको साथ जोडने की विचारधारा है. राहुल ने कहा कि हम इस भरोसे को लेकर यात्रा शुरू कर रहे हैं कि भारत के लोग तोड़ने की नहीं जोड़ने की सियासत चाहते हैं. नफरत करने वालों और देश में विभाजनकारी मानसिकता फैलाने वालों के अलावा भारत जोड़ो यात्रा में सबका स्वागत है.

बता दें कि कांग्रेस ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक 'भारत जोड़ो' अभियान शुरू कर रही है. यह यात्रा 7 सितंबर से आरंभ हो रही है. कांग्रेस के अनुसार, भारत जोड़ो यात्रा करीब 12 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों से होते हुए लगभग 3500 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. यह सारी दूरी पदयात्रा के तौर पर तय की जाएगी. इस पदयात्रा में कांग्रेस पार्टी का पूरा नेतृत्व और कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे.

'औरंगज़ेब की इबादत करने वाले को याद आए महाराणा..,' सिसोदिया पर भाजपा का हमला

'ज्यादा दिन नहीं चलेगी नितीश कुमार और तेजस्वी की सरकार..', चिराग पासवान की भविष्यवाणी

सत्येंद्र जैन को 'पद्मविभूषण' के बाद अब केजरीवाल ने सिसोदिया के लिए माँगा 'भारत रत्न'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -