'औरंगज़ेब की इबादत करने वाले को याद आए महाराणा..,' सिसोदिया पर भाजपा का हमला
'औरंगज़ेब की इबादत करने वाले को याद आए महाराणा..,' सिसोदिया पर भाजपा का हमला
Share:

नई दिल्ली: शराब घोटाले में बुरी तरह फंसे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान पर भाजपा आक्रामक हो गई है। भाजपा ने सिसोदिया के पार्टी में शामिल होने के ऑफर वाले बयान पर भी सवाल उठाए हैं। इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के आवास का घेराव कर लिया है और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल, आज सुबह मनीष सिसोदिया ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि उन्हें ऑफर मिला है कि यदि वो आम आदमी पार्टी (AAP) तोड़कर भाजपा में आ जाएं, तो CBI और ED के मुकदमों को खत्म कर दिया जाएगा। इसके बाद सिसोदिया ने कहा था कि वो महाराणा प्रताप के वंशज हैं और भ्रष्टाचारियों के आगे झुकेंगे नहीं। 

सिसोदिया के इस बयान पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने करारा पलटवार करते हुए कहा कि उनकी बौखलाहट बताती है कि वो भ्रष्टाचार के दलदल में बुरी तरह फंस चुके हैं। तिवारी ने कहा कि भ्रष्टाचार में फंसे होने पर महाराणा प्रताप से तुलना करना, उनका (महराणा का) भी अपमान है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया को अब भ्रष्टाचार में फंसने के बाद महाराणा प्रताप याद आ रहे हैं। इन्होंने पूरी जिंदगी औरंगजेब की इबादत की है। तुष्टिकरण की सियासत की है। जब भ्रष्टाचार में फंस गए तो पहली बार महाराणा का नाम ले रहे हैं। जहां तक भाजपा में शामिल करने की बात है, तो आपके लिए यहाँ के दरवाजे हमेशा बंद रहेंगे।

दिल्ली से भाजपा के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि मनीष सिसोदिया को ये बताना चाहिए कि उन्हें ये ऑफर किस भाजपा नेता ने दिया है। इसके अलावा बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी सिसोदिया और केजरीवाल पर निशाना साधा है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -