सत्येंद्र जैन को 'पद्मविभूषण' के बाद अब केजरीवाल ने सिसोदिया के लिए माँगा 'भारत रत्न'
सत्येंद्र जैन को 'पद्मविभूषण' के बाद अब केजरीवाल ने सिसोदिया के लिए माँगा 'भारत रत्न'
Share:

नई दिल्ली: आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया गुजरात प्रवास पर हैं। यहां केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने राज्य की भाजपा सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि CBI की छापेमारी के बाद मुझे भाजपा की ओर से ऑफर आया था। 

उन्होंने कहा कि, मुझे दो पार्ट में भाजपा ने मैसेज किया था। पहला मैसेज में लिखा था कि आपके (सिसोदिया के) सारे केस खत्म कर दिए जाएंगे, जबकि दूसरे मैसेज में लिखा था कि आम आदमी पार्टी (AAP) को तोड़कर आने पर आपको CM बना देंगे। हमारे पास सीएम कैंडिडेट का चेहरा नहीं है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैंने भाजपा के दोनों मैसेज का जवाब दे दिया। पहले तो मैंने कहा कि जहां तक CBI केस की बात है, वो तो फर्जी है और बात CM बनाने की है तो मेरा सपना मुख्यमंत्री बनना नहीं, बच्चों को शिक्षा देना है।

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि मैं कट्टर ईमानदार हूं, इसलिए अरविंद केजरीवाल के साथ हूं। अरविंद केजरीवाल मेरे सियासी गुरु हैं। वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस व्यक्ति ने देश को सबसे बेहतरीन शिक्षा मॉडल दिया, वो मनीष सिसोदिया हैं। उनको भारत रत्न मिलना चाहिए था। मनीष सिसोदिया पर CBI कार्रवाई से समाज के सब लोग खफा हैं। पूरा मामला फर्जी है। हम दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को प्रभावित नहीं होने देंगे।

बता दें कि भ्रष्टाचार मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ़्तारी के बाद से ही यह चर्चा चलने लगी थी कि मनीष सिसोदिया भी भ्रष्टाचार में फंस सकते हैं।  बता दें कि, भ्रष्टाचार करने के आरोप में सत्येंद्र जैन जेल में कैद हैं और जब जैन पर भ्रष्ट होने के आरोप लग रहे थे, तब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने जैन के लिए पद्म पुरस्कार की मांग करते हुए उन्हें कट्टर ईमानदार बताया था, लेकिन खुद जैन अपनी बेगुनाही साबित नहीं कर पा रहे हैं और पूछताछ से बचने के लिए यह कह चुके हैं कि मेरी याददाश्त जा चुकी है, मुझे कुछ याद नहीं।  

'केजरीवाल कट्टर बेईमान..', भाजपा ने कागज़ दिखाकर दिया सबूत, दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

'घोटाले पर सवालों से क्यों भाग रहे केजरीवाल..', दिल्ली CM के घर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता

जब सही थी, तो क्यों वापस ली नई शराब नीति ? सिसोदिया बोले- मैं महाराणा का वंशज हूँ..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -