पिता के नक्शे कदम पर चला बेटा, 2 माह के भीतर किया तीसरा धमाल
पिता के नक्शे कदम पर चला बेटा, 2 माह के भीतर किया तीसरा धमाल
Share:

भारतीय टीम की 'दीवार' कहलाए जाने वाले राहुल द्रविड़ के बेटे समित का बेहतरीन फॉर्म जारी है. दो माह के भीतर दो दोहरे शतक जमा चुके इस नन्हे सितारे ने अब एक और धमाका कर दिया. अपने ऑलराउंड खेल के बूते समित ने माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल को BTR शिल्ड अंडर-14 ग्रुप 1, डिविजन II टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचा दिया.

रिपोर्ट्स के अनुसार 25 फरवरी यानी मंगवालर को जूनियर द्रविड़ ने न सिर्फ 24 चौके की मदद से 131 गेंदों में 166 रन की पारी खेली बल्कि गेंद से भी कमाल दिखाते हुए महज 35 रन देकर चार विकेट भी चटकाए. इस बेहतरीन खेल के बूते समित की टीम ने निर्धारित 50 ओवर्स में 330 रन बनाकर विपक्षियों को 182 रन पर ही समेट दिया.

दो माह के भीतर दो दोहरा शतक, एक शतक:  हम आपको बता दें कि समित, सिर्फ 14 साल के हैं और उन्होंने दो महीने से कम समय में दो दोहरा शतक और एक शतक जमाया है. इसके पहले इसी टूर्नामेंट में समित ने श्रीकुमारन स्कूल के खिलाफ 204 रन की पारी खेली थी. 267 रन की विशाल जीत में इस 'लाल' ने दो विकेट भी लिए. उसके पहले 2019 दिसंबर में उन्होंने U-14 इंटर जोनल टूर्नामेंट में वाइस प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से खेलते हुए धारवाड़ जोन के खिलाफ डबल सेंचुरी बनाई थी. कोलकाता में खेली गई यह 201 रन की पारी 256 गेंदों पर समाप्त हुई थी, जिसमें 22 चौके भी आए थे. ड्रॉ रहे उस मैच में भी समित द्रविड़ ने तीन विकेट निकाले थे.

बेटी के जन्म के बाद फिर क्रिकेट की दुनिया में वापसी करेगा यह गेंदबाज़

भारतीय खेल प्राधिकरण में कंबाला रेस के धावक श्रीनिवास गौड़ा ले सकते हैं ट्रेनिंग

निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने कहा - ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने का वास्तविक मौका होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -