बेटी के जन्म के बाद फिर क्रिकेट की दुनिया में वापसी करेगा यह गेंदबाज़
बेटी के जन्म के बाद फिर क्रिकेट की दुनिया में वापसी करेगा यह गेंदबाज़
Share:

इंडिया के विरुद्ध पहले टेस्ट से बाहर रहने वाले दुनिया के दूसरे नंबर के गेंदबाज नील वैगनर अब वापसी की तैयार हैं. क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले कीवी गेंदबाज ने भारतीय बल्लेबाजों को चेताया है. बेटी की जन्म की वजह से पहले टेस्ट में शामिल नहीं होने वाले वैगनर ने भारतीय खिलाड़ियों की कमजोरी को उजागर करते हुए उन्हें सावधान रहने के लिए कहा है. वैगनर ने कहा, 'वेलिंग्टन में भारत को राउंड दी विकेट से आने वाले शॉर्ट पिच गेंदों को खेलने में दिक्कत हो रही थी. जाहिर सी बात है कि यहां पर उन्हें उस जगह पर आकर खेलने में दिक्कत होगी जहां भारत की तुलना में अधिक रफ्तार और उछाल है. इसलिए उन्हें इस चीज को जल्दी अपनाने में कठिनाई होगी.'

रिपोर्ट्स के अनुसार हालांकि वैगनर अपने कोच गैरी स्टेड से सहमती जताते हुए यह मानते हैं कि भारतीय खिलाड़ी हार के बाद अधिक मजबूती से वापसी करेंगे. लेकिन उन्हें उम्मीद है कि मेजबान टीम बावजूद इसके भारतीय बल्लेबाजों पर फिर से दबाव बनाने में सफल रहेगी और उसी तरह की गेंदबाजी करेगी जैसा उन्होंने वेलिंग्टन टेस्ट में किया था.

जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने यह भी माना कि विदेशी दौरों पर आपको खुद को हालातों में ढालने में समय लगता है. इसमें कोई शक नहीं है कि वे वापसी करेंगे, लेकिन हम उसी तरह खेलेंगे जैसा हम अपने घरेलू परिस्थितियों में खेलते हैं. वैगनर ने वेलिंग्टन में डेब्यू करने वाले काइल जेमीसन की भी तारीफ की और खुद के द्वारा ब्रेक लेने के फैसले को भी सही ठहराया. 

भारतीय खेल प्राधिकरण में कंबाला रेस के धावक श्रीनिवास गौड़ा ले सकते हैं ट्रेनिंग

निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने कहा - ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने का वास्तविक मौका होगा.

कतर ओपन: दुनिया की पांचवें नंबर की खिलाड़ी इलिना को एनिसिमोवा अमांडा ने किया 6-3 से पराजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -