विराट कोहली में है महान क्रिकेटर बनने के सारे गुण
विराट कोहली में है महान क्रिकेटर बनने के सारे गुण
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की तारीफ़ करते हुए कहा है कि वह मौजूदा समय में टीम के प्रमुख खिलाडी बन गए हैं. उनमें महान क्रिकेटर बनने के सारे गुण हैं और वह युवा पीढिय़ों के लिए प्रेरणास्रोत हैं.

एक टीवी चैनल से बातचीत में द्रविड़ ने कहा, 27 वर्षीय विराट ने बहुत कम समय में कई साड़ी उपलब्धियां हासिल कर ली हैं. वह क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोहली की सबसे बड़ी ताकत सफलता के इस मुकाम पर पहुंचने के बाद भी लगातार सीखते रहने की ललक है. विराट मैदान पर आक्रामक होने के साथ ही दबाव को भी बखूबी हैंडल करते हैं.

भारतीय दिग्गज खिलाडी ने कहा कि हाल ही में सम्पन्न ICC T-20 वर्ल्ड कप में उन्होंने अपनी दम पर टीम को कई यादगार जीत दिलाईं. उन्होंने हर परिस्थिति में अपना शानदार खेल खेला. उन्होंने कहा कि विराट तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और उनका लक्ष्य क्रिकेट के सबसे पुराने प्रारूप टेस्ट में भी अपनी बादशाहत कायम करना है.

द्रविड़ ने T-20 क्रिकेट को क्रिकेट का भविष्य मानने से भी इंकार करते हुए कहा कि क्रिकेट के हर प्रारूप की अपनी अहमियत होती है और किसी को भी एक दूसरे से ऊपर नहीं मानना चाहिए. टेस्ट क्रिकेट का सबसे पुराना प्रारूप है और इसकी अहमियत कभी कम नहीं होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -