चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी के मुरीद हुए 'द वॉल' राहुल द्रविड़
चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी के मुरीद हुए 'द वॉल' राहुल द्रविड़
Share:

टीम इंडिया की दीवार के नाम से पुकारे जाने वाले महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने भारतीय टेस्ट टीम की रीढ़ की हड्डी बने बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की जमकर तारीफ़ की। राहुल द्रविड़ के संन्यास के बाद नंबर तीन की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे पुजारे के लिए द्रविड़ ने कहा कि 'मेरे संन्यास के बाद चेतेश्वर पुजारा तीसरे नंबर पर बेहतरीन बल्लेबाज़ी कर रहे हैं, उन्होंने उस क्रम को मजबूती से संभाल लिया है, उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ वर्तमान टेस्ट सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की है, वह एक बेहतरीन टेस्ट क्रिकेट बल्लेबाज़ हैं।

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान और रन मशीन विराट कोहली के बारे में द्रविड़ ने कहा की इस खिलाड़ी के बारे में कुछ भी कहना काफी नहीं है. विराट कोहली एक सनसनी है। द्रविड़ को भरोसा है कि ये नयी टीम इंडिया घरेलु जमीन पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इतने शानदार बैटिंग आर्डर को देख कर निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि टीम इंडिया विदेशी जमीनों पर भी अपनी श्रेष्ठता के झंडे गाड़ेगी।

द्रविड़ ने कहा कि हमारे पास जो बल्लेबाजी कौशल है उससे मैं काफी प्रभावित हूं और यह बढ़ रहा है। मुझे उम्मीद है कि जब भारतीय टीम विदेश दौरे पर जाएगी तो हमारे पास स्थायी बल्लेबाजी लाइन अप होगी। वह आत्मविश्वास से भरी होगी और मध्यक्रम में सफल बल्लेबाज होंगे।

Death Anniversary : हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद

अब इस रिकॉर्ड को भी तोड़ सकते हैं विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -