छतीसगढ़ में होने वाले चुनाव को लेकर राहुल गांधी करेंगे प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक
छतीसगढ़ में होने वाले चुनाव को लेकर राहुल गांधी करेंगे प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक
Share:

रायपुर: छतीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 23 जुलाई को कांग्रेस की बैठक होनी है। जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे। इस बैठक में छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ नेताओं के साथ 2018 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा। बैठक 23 तारीख की दोपहर राहुल गांधी के निवास पर होगी।

कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार इस मीटिंग में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, पूर्व केंद्रीय मंत्री डा.चरणदास महंत, पूर्व नेता प्रतिपक्ष रविंद्र चौबे, पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर, विधायक सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू, व संगठन के कुछ पदाधिकारी शामिल होंगे।

खबर है कि बुधवार को कांग्रेस महासचिव व प्रदेश प्रभारी बीके हरिप्रसाद ने प्रमुख नेताओं से इस सिलसिले में फोन पर बात की और इस बैठक में शामिल होने की अपील की। इस बाबत सारे नेता बैठक में भाग लेने के लिए 23 की सुबह फ्लाईट से दिल्ली जाएंगे और दोपहर में बैठक में शामिल होकर शाम को वापस लौट आएंगे।

2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी राज्य के नेताओं से उन मुद्दों पर बात करेंगे जिन्हें पार्टी चुनाव के मद्देनजर आगे बढ़ाएगी और आने वाले चुनाव में उसे मुद्दों के तौर पर प्रस्तावित करेगी। इन्हीं मुद्दों के आधार पर राज्य की बीजेपी सरकार पर हमले किए जा सकेंगे। इसके अलावा कांग्रेस वनाधिकार कानून के क्रियान्वयन व उससे जुड़े मुद्दों पर भी काम कर रही है। इस बारे में भी छत्तीसगढ़ के नेताओं से चर्चा की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -