समीक्षा बैठक के लिए शिमला पहुंचे राहुल
समीक्षा बैठक के लिए शिमला पहुंचे राहुल
Share:

हिमाचल विधान सभा में कांग्रेस को मिली हार की समीक्षा के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी शिमला पहुँच गए हैं .जहां पर हार के कारणों पर पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे. इस दौरान वे पार्टी के हर वर्ग व हर स्तर के नेताओं से मुलाकात करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार पहले चरण में वह विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों से चर्चा कर हार के कारण जानने की कोशिश करेंगे . इसके बाद वे जिलाध्यक्षों से चुनाव परिणाम की रिपोर्ट प्राप्त करेंगे. दूसरे चरण में वह दोपहर बाद एक बजे से तीन बजे के बीच ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों से मुलाकात के साथ पार्टी के राज्य पदाधिकारियों से भी मिलेंगे. राहुल गांधी चुनावों की रिपोर्ट के अलावा संगठन के कामकाज का भी ब्योरा लेंगे.

आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुशील कुमार शिंदे और सह प्रभारी रंजीत रंजन ने राहुल गांधी को रिपोर्ट सौंप दी है. इस सौंपी गई रिपोर्ट का भी राहुल गाँधी आकलन करेंगे. इसके पूर्व राहुल गाँधी गुजरात का दौरा कर वहां पर भी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. समीक्षा के बाद पार्टी संगठन को मजबूत कर चुनावी राज्यों के लिए रणनीति बनाई जाएगी.  ताकि फिर से सत्ता में आ सके.

यह भी देखें

हिमाचल में हार की आज शिमला में समीक्षा करेंगे राहुल

पीएम के बयान पर राहुल की चुटकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -