राहु-केतु का गोचर लाने वाला है बड़ा परिवर्तन, ये राशिवाले होंगे मालामाल
राहु-केतु का गोचर लाने वाला है बड़ा परिवर्तन, ये राशिवाले होंगे मालामाल
Share:

ज्योतिष के अनुसार मार्च का महीना बहुत खास है। जी दरअसल इस दौरान कई तरह के पर्व और त्योहार हैं तो दूसरी ओर आकाशीय-खगोलीय घटनाएं भी इस महीने को महत्वपूर्ण बना रही हैं। जहां कई ग्रहों के गोचर निश्चित समय अंतराल पर इस माह में हो रहे हैं, वहीं राहु का गोचर खास तौर पर लोगों की कार्यविधि पर असर डालने वाला है। आप सभी को बता दें कि राहु का ग्रह का यह गोचर 17 मार्च 2022 को है। हालांकि यह एक छद्म गोचर है, जिसे छाया गोचर भी कहते हैं। जी दरअसल ज्योतिष में राहु ग्रह को ही छाया ग्रह माना जाता है।

जी हाँ और इसका विदेश यात्रा, महामारी, राजनीति, यात्रा आदि से संबंध माना गया है। वहीँ राहु के राशि परिवर्तन के साथ ही कुछ को सकारात्मक तो कुछ नकारात्मक प्रभाव होते हैं। आज यानी 17 मार्च को होने वाला राहु का यह गोचर 4 राशि के जातकों पर शुभ प्रभाव डालने वाला है। ये चारों हैं मिथुन, कर्क, वृश्चिक और कुंभ राशि। इन राशियों को आर्थिक, सामाजिक और व्यावसायिक लाभ होने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि मिथुन राशि के लिए राहु का गोचर आर्थिक रूप से सकारात्मक रहेगा, अचानक से लाभ मिल सकता है और व्यापार में जबरदस्त तरक्की के आसार हैं। वहीं कर्क राशि वालों के लिए व्यापार में मुनाफा लाएगा, राहु का गोचर। कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे।

नए बिजनेस को शुरू करने का सही समय है। नई नौकरी लगने की संभावना है। इसी के साथ वृश्चिक राशि वालों के लिए नया व्यवसाय शुरू करने का मौका लाएगा। इसके अलावा कुंभ राशि वालों के लिए राहु के गोचर से आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आमदनी में बढ़ोतरी की प्रबल संभावना है। भाग्य का भी आपको पूरा साथ मिलेगा।

होलिका दहन के दिन इन राशिवालों को मिलेगी खुशखबरी

आज इन राशिवालों के परिवार में बढ़ सकती है परेशानी, जानिए अपना राशिफल

इन राशिवालों के लिए बड़ा खतरनाक है सूर्य गोचर, देखिये कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -