इन राशिवालों के लिए बड़ा खतरनाक है सूर्य गोचर, देखिये कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल
इन राशिवालों के लिए बड़ा खतरनाक है सूर्य गोचर, देखिये कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल
Share:

सूर्य 15 मार्च 2022 को मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। जी हाँ और सूर्य को नौ ग्रहों का राजा माना जाता है। ऐसे में सूर्य का यह गोचर 15 मार्च 2022 को दोपहर 12 बजकर 31 मिनट पर होगा। वहीं इसके बाद सूर्य 14 अप्रैल, 2022 को सुबह 8 बजकर 56 मिनट पर अपनी उच्च राशि मेष में गोचर करेंगे। आप सभी को बता दें कि सूर्य मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं इसलिए इसे मीन संक्रांति के नाम से भी जाना जाता है। जी हाँ और इस दिन स्नान और दान का काफी महत्व होता है और सूर्यदेव की पूजा की जाती है।

आप सभी को बता दें कि इस दौरान विवाह करना वर्जित माना जाता है। जी दरअसल ऐसी मान्यता है कि अगर आप इस अवधि में विवाह करते हैं तो ना तो आपको भावनात्मक सुख मिलेगा और ना ही शारीरिक सुख प्राप्त होगा। वहीं इस समय नए मकान का निर्माण करना वर्जित माना जाता है। कहते हैं इस दौरान आप रुपए-पैसों का लेन-देन रजिस्ट्री कर सकते हैं लेकिन इस दौरान नए घर या इमारत में जाकर रहना और निर्माण करना वर्जित माना जाता है।

केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही इस अवधि में आप पूजन भी नहीं करवा सकते। इस दौरान नए मकान में रहने और बनाने से आपको कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। मकान में आपको निवास का सुख नहीं मिल पाएगा। आपको बता दें कि मेष , कर्क , सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु, कुंभ, और मीन राशि के जातकों को इस गोचर के दौरान दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता हैं।

विवाह में आ रही है समस्या तो होली के दिन एक सुपारी से करें यह टोटका

15 मार्च को है गोविंद द्वादशी, यहाँ देखिये पूजा सामग्री सूची और शुभ मुहूर्त

हर बाधा से बचने के लिए-नजर उतारने के लिए होली के दिन करें यह आसान टोटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -