होलिका दहन के दिन इन राशिवालों को मिलेगी खुशखबरी
होलिका दहन के दिन इन राशिवालों को मिलेगी खुशखबरी
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत करते हैं और आज होलिका दहन का दिन है। ऐसे में आइए जानते हैं आज आपकी किस्मत में क्या लिखा है। 

17 मार्च का राशिफल-

मेष- आज के दिन पुराने निवेश से आपको लाभ मिलता नजर आ रहा है, इसी के साथ आर्थिक मामलों को लेकर भाग्य आपका साथ देगा। आज नकारात्मक बातों का असर आपके काम पर नहीं पड़ना चाहिए। आज किसी वजह से आपको प्रसन्नता होगी। घर के बढ़ते खर्चों को लेकर सूझबूझ लगाए। 

वृष- आज मेहनत का सार्थक परिणाम मिलने से आत्मविश्वास में वृद्धि महसूस करेंगे। आज नौकरीपेशा लोगों को सम्मान प्राप्त हो सकता है, क्योंकि पिछले दिनों आपने जो भी मेहनत की थी उसका अब परिणाम मिलेगा। युवाओं के सभी काम सफलतापूर्वक पूरे हो जाएंगे। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितायेंगे।

मिथुन- आज इन राशि के जातकों का दिन ख़ास है, वृषभ वालों के व्यक्तित्व में नए आकर्षण का संचार होगा। आज आपका पूरा दिन उत्साह से भरपूर होने वाला है। परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा समय बिता सकते है। आज कुछ शुभ समाचार मिल सकता है। 

कर्क- आज के दिन दूसरों पर अधिक क्रोध नहीं करना चाहिए। लाभ मिलता नजर आ रहा है। सेहत में आज सुधर नहीं है। नकारात्मक ग्रहों का प्रभाव आप पर पड़ सकता है। आज पारिवारिक जीवन काफी सुखमय रहेगा। 

सिंह- सिंह राशि के लोगों को आज थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है, साथ ही साथ वह किसी की बातों को दिल से न लगाएं। नौकरी करने वालों को आर्थिक रूप से सक्षम बनाने की आवश्यकता होगी। आज कुछ शुभ समाचार मिल सकता है। 

कन्या- आप लोगों को वैवाहिक मामलों में सुख और आनंद प्राप्त होगा। व्यापार-साझेदारी या सहयोग में उतरने के लिए अथवा व्यापार के सिलसिले में दूर की यात्राएं करने के लिए आज का दिन अनुकूल है। आज से अच्छे दिन की शुरुआत है। 

तुला- तुला राशि के जातकों को आज नए अवसर मिलने के आसार है। आपके पारिवारिक बिजनस में आज आपको अपने जीवनसाथी की बात माननी से लाभ भी मिलेगा। व्यापारियों को सरकारी नियमों से कुछ परेशानी हो सकती है। आज कुछ शुभ समाचार मिल सकता है। 

वृश्चिक- आज कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। उच्चाधिकारी प्रमोशन की बात कर सकते हैं। नौकरी करने वालों को शुभ सूचना मिल सकती है। स्वास्थ्य काफी अच्छा रहेगा। सपरिवार कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं। 

धनु- आज आपको मौका मिलने पर धार्मिक गतिविधियों में हिस्सा लेना चाहिए। ऑफिस में अधीनस्थ कर्मचारियों के प्रति विश्वास में कमी होने की आशंका है। गलतियों की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ेगा। अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

मकर- मकर राशि के जातकों को आज थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। अपने सभी काम को मन लगाकर पूरा करें ,आप अपने पराक्रम व साहस के बल पर धन अर्जित करने में सफल रहेंगे।

कुम्भ- किसी बड़े केस में जीत मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है। स्वास्थ्य की दृष्टि से दांतों में दर्द को लेकर परेशान हो सकते हैं। घर में प्रसन्नता का माहौल रहने से आप संतुष्ट रहेंगे। जीवनसाथी का सम्मान बढ़ेगा, आजीविका के क्षेत्र में उन्नति मिलने की भी संभावना है। आज कुछ शुभ समाचार मिल सकता है। 

मीन- मीन राशि के लोग आज खुद पर पूर्ण विश्वास रखें। अधिक लाभ कमाने के लिए आप बिजनस में भाई-बहनों का सहयोग भी प्राप्त कर सकते हैं। मित्रों के सहयोग से मुश्किल काम सहज ही पूरे कर लेंगे।

होली से पहले घर में बनाए मिल्क केक, सबको आएगी पसंद

विवाह में आ रही है समस्या तो होली के दिन एक सुपारी से करें यह टोटका

होली से पहले सावधान: लौट रहा है कोरोना संक्रमण, 2 शहरों में पाबंदियां शुरू

होली खेलने से पहले पढ़ लें यह खबर, आपके लिए है बहुत जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -