राहिल शरीफ ने किया गिलगित बाल्टिस्तान का दौरा
राहिल शरीफ ने किया गिलगित बाल्टिस्तान का दौरा
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल राहिल शरीफ ने कहा कि उनका देश दुश्मनों के इरादों को जानता है और पाकिस्तान अपनी सुरक्षा को तय करने के लिए प्रत्येक तरह के कदम उठाएगा। इतना ही नहीं गिलगित बाल्टिस्तान में आयोजित किए गए सम्मेलन में जनरल राहिल शरीफ द्वारा कहा गया कि पाकिस्तान शत्रुओं के नापाक मंसूबों को जानता है और वह अपनी सुरक्षा को तय करने हेतु हर तरह का कदम उठाऐंगे।

वें पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आयोजित किए गए सम्मेलन में 46 अरब डाॅलर की लागत से बनाई जा रही चीन-पाकिस्तान इकोनाॅमिक काॅरिडोर परियोजना की प्रगति को लेकर चर्चा कर रहे थे। डाॅन समाचार के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग-राॅ का विशेषतौर पर उल्लेख किया गया।

इस मामले में जनरल राहिल शरीफ ने देश को आश्वासन दिया कि पाकिस्तान की सीमाऐं सुरक्षित हैं। हालांकि सेना की ओर से किसी तरह की बयानबाजी नहीं दी गई। उनका कहना था कि पाकिस्तान उग्रवाद के सफाए हेतु प्रतिबद्ध है। उनका कहना था कि वे विश्व के कहने की चिंता नहीं करते हैं। मगर वे अपने अस्तित्व हेतु लड़ रहे हैं। इस तरह से सेना आतंकवाद की समाप्ति हेतु कार्य कर रही है। ऐसा कार्य कोई भी सेना नहीं करती है।

भारत से दुश्मनी की सजा अफगानिस्तान को दे रहा पाकिस्तान

आत्मघाती धमाकों से दहला पाकिस्तान का मरदान शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -