पाक आर्मी चीफ का बयान- मोदी तोड़ देंगे पाकिस्तान को
पाक आर्मी चीफ का बयान- मोदी तोड़ देंगे पाकिस्तान को
Share:

पाकिस्तान : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई और आक्रामक पाकिस्तान नीति और बलूचिस्तान के ऊपर दिए गए मोदी के भाषण का असर दिखने लगा है. प्रधानमंत्री मोदी की आक्रामक पाक नीति के कारण पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहील शरीफ तिलमिला गए हैं. उन्होंने अब तक का सबसे बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मोदी पाकिस्तान को तोड़ देंगे. 

पाकिस्तान पूरी दुनिया में तिलमिलाया घूम रहा है. उसका कश्मीर राग कोई सुनने को तैयार नहीं है. हार फिर कर पाकिस्तान यूएन के दरवाजे पर पहुंचा और खत के जरिए भारत की पाक अधिकृत कश्मीर नीति का विरोध किया. वहीं हाल ही में भारतीय वायुसेना चीफ अरुप राहा के एक बयान ने तो पाकिस्तानी सेना चीफ राहिल शरीफ तक को परेशान कर दिया है.

राहिल शरीफ ने भारत और प्रधानमंत्री मोदी को पाकिस्तान का दुश्मन कहा है. पहली बार भारत के प्रधानमंत्री का जिक्र खुलेआम करना पाकिस्तान की खिसियाहट को दिखा रहा है. राहिल शरीफ ने कहा कि वो दुश्मनों के नापाक मंसूबों से वाकिफ हैं. पाक अधिकृत कश्मीर के गिलगित और बाल्टिस्तान में एक सम्मेलन के दौरान राहिल शरीफ ने ये बातें कहीं. उन्होने कहा कि दुश्मनों के मंसूबों के नाकाम करने के लिए पाकिस्तान सारे जरूरी कदम उठाएगा.

भारत के प्रधानमंत्री की नीति से राहिल शरीफ इतना डर गए हैं कि उन्हे लग रहा है कि मोदी पाकिस्तान को तोड़ देंगे. हालांकि वो कहते हैं कि पाकिस्तानी सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं. इसे पाकिस्तान का डर कह सकते हैं. वो पीओके और खासतौर पर बलूचिस्तान में हो रहे अपनी सेना के अत्याचार को लेकर बैकफुट पर है. नवाज शरीफ तक भारत के इस रणनीतिक हमले का तोड़ नहीं निकाल पा रहे हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -