लो बोल्ड पोस्टर के बाद अब 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' का बोल्ड टीज़र भी हुआ रिलीज़...
लो बोल्ड पोस्टर के बाद अब 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' का बोल्ड टीज़र भी हुआ रिलीज़...
Share:

सोमवार को ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' का पोस्टर सामने आया था जिसे देखकर अब तक लोगों के होश उड़े हुए है और हाल ही में उनकी वेब सीरीज का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है. वेब सीरीज के पोस्टर में करिश्मा शर्मा का काफी बोल्ड अंदाज़ देखने को मिला था और अब टीज़र में भी करिश्मा अपनी बोल्डनेस के जलवे बिखेर रही है.

इस वेब सीरीज में करिश्‍मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्‍ता के अलावा रिया सेन और निशांत मल्‍कानी भी है. लेकिन पोस्टर हो या टीज़र रिया सेन की अब तक एक भी झलक देखने को नहीं मिल पायी है. फिल्म के टीज़र में रागिनी एमएमएस की पहली और दूसरी सीरीज की भी झलक देखने को मिली है. टीज़र में करिश्मा की हॉटनेस के साथ-साथ सीरीज में होने वाले हॉरर का भी जबरदस्त तड़का लगने वाला है. आपको बता दे कि इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी 14 सितम्बर को रिलीज़ होने वाला है.

इस वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा रागिनी का किरदार निभा रही हैं जबकि रिया सेन सिमरन के रोल में हैं. यह कहानी दो लड़कियों और उनके साथ होने वाली सभी घटनाओं की है. करिश्मा शर्मा ने 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मुहब्बतें' सीरियल से बहुत लोकप्रियता बटोरी थी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एमी जैक्सन चिकमंगलूर में कर रही हैं एन्जॉय, शेयर की खास तस्वीरें

रागिनी एमएमएस 2.2 : एक्ट्रेस रिया सेन ने कहा 'नहीं कर सकती इंटीमेट सीन'

ऋतिक ने इस बार फिर कंगना रनौत की वजह से कर दी एक और गलती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -