लाइम लाइट से दूर हो गयी हैं टीवी की ये एक्ट्रेस
लाइम लाइट से दूर हो गयी हैं टीवी की ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी की क्यूट एक्ट्रेस रागिनी खन्ना आजकल टीवी से और लाइम लाइट से दूर ही नज़र आ रही हैं. इन्हे फ़िलहाल किसी शो में देखा नहीं जा रहा है. इसका मतलब ये हुआ कि ये अपनी छुट्टियां जमकर एन्जॉय कर रहे है और अपने फ्री टाइम को अपनी गर्ल्स गैंग के साथ काफी पार्टी में नज़र आ रही हैं. कुछ समय पहले ही इन्होने अपनी पार्टी की फोटो शेयर की है जिसमे वो अपनी एक फ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं.

इस फोटो में वो कॉपर कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हुई हैं और अपना बोल्ड लुक दिखा रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, And ever   #goldengirlsforlife #happygirlsaretheprettiest #myjaan #realbonds #realpeople #rare. हमेशा की तरह ही ये क्यूट लग रही हैं जैसी ये टीवी में नज़र आती हैं. आपको बता दे ये पहले स्टारप्लस के शो 'ससुराल गेंदा फूल' में सुहाना के किरदार निभा रही थी. इस शो से इन्हे क्यूट वाला टैग मिल गया है. क्योकि शो में इनका रोल ही क्यूट था.

जानकारी के लिए बता दे बॉलीवुड के क्यूट एक्टर गोविंदा की भांजी भी है रागिनी खन्ना जिनसे वो बेहद प्यार करती हैं. इनके जन्मदिन पर भी रागिनी ने स्पेशल फोटो शेयर की थी. इसके अलावा इन्हे किसी शो में देखा नहीं गया. उम्मीद करते हैं ये जल्दी ही टीवी पर लौटेंगी.

एयरपोर्ट पर सोते हुए दिखे 'पृथ्वी वल्लभ'

भारतीय होने पर शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं ये एक्टर

'पृथ्वी वल्लभ' में शराबी का किरदार करना बहुत चुनौतीपूर्ण रहा - पियाली मुंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -