Brussels : आतंकी हमले में भारतीय राघवेंद्र की हुई थी मौत
Brussels : आतंकी हमले में भारतीय राघवेंद्र की हुई थी मौत
Share:

नई दिल्ली : बेल्जियम के ब्रसेल्स में यूं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की धूम है लेकिन इसी के साथ वहां कुछ समय पूर्व हुए आतंकी हमले को लेकर विश्वभर में चर्चा हो रही है। ऐसे में यह जानकारी भी सामने आई है कि इस हमले में एक भारतीय युवक की भी मौत हुई है। मिली जानकारी के अनुसार पहले इस भारतीय युवक राघवेंद्र गणेशन लापता थे, जिन्हें जांच एजेंसियों द्वारा तलाशा गया। मगर अब यह जानकारी स्पष्टतौर पर सामने आ रही है कि राघवेंद्र की मौत इन हमलों में हो गई थी। इस बात की पुष्टि बेल्जियम के अधिकारियों ने भी की।

भारतीय दूतावास ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि राघवेंद्र की मौत बम धमाके में हुई। इस हादसे पर विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने दुख व्यक्त किया है। राघवेंद्र को लेकर कहा गया है कि उसका पार्थिव शरीर उसके परिजन को सौंपने की कार्रवाई की जा रही है। दरअसल राघवेंद्र इन्फोसिस में कार्यरत थे। हमले को लेकर इन्फोसिस ने अपने कर्मचारी की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

कंपनी ने बेल्जियम और भारत सरकार को इस जांच के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि राघवेंद्र की निजता का सम्मान करने की वे अपील करते हैं। ब्रसेल्स में हुए धमाकों में कुछ लोग एयरपोर्ट पर तो कुछ मेट्रो स्टेशन पर मारे गए। इस दौरान 300 से ज़्यादा लोग घायल हो गए तो दूसरी ओर 35 की मौत हो गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -