रघुराम ने फैंस के साथ शेयर की अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर
रघुराम ने फैंस के साथ शेयर की अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर
Share:

एम टीवी के रियलिटी शो रोडीज़ से चर्चाओं में आए रघुराम अपनी हरकतों के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. खबरें हैं कि रघुराम फिलहाल एक विदेशी सिंगर को डेट कर रहे हैं. रघुराम ने अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो को अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपने फैंस से इंट्रोड्यूज करवाया. रघु ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड का नाम नताली डि लुसियो है जो कनाडा की रहने वाली हैं.

पिछले महीने अपनी एक्स वाइफ सुगंधा के साथ ऑफिशियली ब्रेकअप करने के बाद रघुराम ने अपनी इस नई नवेली गर्लफ्रेंड को सोशल मीडिया पर 'आय लव यू' बोल ही दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नताली एक्टर ऐजाज़ खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. करीब एक साल से रिलेशन में रह रहे इस कपल ने अपनी एनिवर्सरी के मौके पर फैंस के साथ अपनी पहली फोटो शेयर की है और ऑफिशियली इसे कबूल किया है.

 

रघु ने लिखा कि, " एक बार तुमने मुझसे कहा था कि तुम चमत्‍कार में विश्‍वास करना चाहती हो. खैर, यहां सबूत है. तुम मेरी जिंदगी में एक साल पहले आई और देखो मैं पूरा बदल गया. मैं फिर से प्‍यार को खुशी को महसूस कर सकता हूं और इसकी वजह तुम हो. ये पूरा साल हंसी, प्‍यार और एडवेंचर से भरा रहा. हैप्‍पी एनिवर्सरी बेबी! चमत्‍कार में विश्‍वास बनाए रखो. और ये सब हमेशा ऐसा ही रखेगा अभी से. I love you."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वीडियो के ज़रिये ऋतिक ने दिया लोगों को मैसेज

मासूम बच्ची ने लगाई फांसी, पुलिस ने किया यकीन न कर पाने वाला खुलासा

ऑन स्क्रीन पति संग लंदन में रोमांस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -