सीएम रघुवर दास ने कुछ इस तरह दिया कार्यकर्ताओं को जीत का गणित

Apr 15 2019 09:58 AM
सीएम रघुवर दास ने कुछ इस तरह दिया कार्यकर्ताओं को जीत का गणित

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भाजपा नेताओं को कहा है कि वे लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राष्ट्रवाद और विकास की बातों को प्रमुखता से रखें। रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी प्रत्याशियों, लोकसभा प्रभारियों और संयोजकों की बैठक में सीएम ने कहा कि पांच वर्षों में किए गए विकास के कार्यों, विदेशों में देश की सकारात्मक छवि और आर्थिक शक्ति बनने की ओर बढ़ते भारत की बातों को सबके सामने प्रभावी ढंग से रखें।

शरद पवार के इस बयान को सीएम फडणवीस ने बताया अनुचित

इस तैयार हुई रणनीति 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बैठक में राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटें जीतें की रणनीति बनी। प्रदेश अध्यक्ष और सिंहभूम के पार्टी प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि सभी 14 लोकसभा सीटों पर राजग गठबंधन की जीत सुनिश्चित करना हम सभी कार्यकर्ताओं की जवाबदेही है। लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से कोई भी लक्ष्य हासिल करना संभव है। 

लोकसभा चुनाव: मायावती ने अखिलेश को दिया बड़ा झटका, जौनपुर से उतार दिया उम्मीदवार

यह सभी नेता थे मौजूद 

जानकारी के मुताबिक बैठक में प्रदेश भाजपा के कई नेताओं के साथ लोकसभा प्रत्याशी पीएन सिंह, सुदर्शन भगत, सुनील कुमार सिंह, विद्युत वरण महतो, ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा, विधायक अनंत ओझा, विरंची नारायण, आदित्य साहु, प्रदीप वर्मा, हरिप्रकाश लाटा, राकेश प्रसाद, विनय लाल आदि थे। बता दें सभी पार्टियों ने लोकसभा चुनावों को देखते हुए अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.  

इस्तीफा देने के लिए राजभर ने मांगा सीएम योगी से समय

दिल्ली कांग्रेस में अल्पसंख्यक समुदाय ने की राहुल गाँधी से टिकिट की मांग

आज अमरोहा में मायावती तो कासगंज और मुरादाबाद में जनसभा करेंगे अखिलेश