इस्तीफा देने के लिए राजभर ने मांगा सीएम योगी से समय

Apr 15 2019 09:41 AM
इस्तीफा देने के लिए राजभर ने मांगा सीएम योगी से समय

लखनऊ : प्रदेश में कैबिनेट मंत्री व सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इस्तीफा देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से समय मांगा है। शनिवार देर रात मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा के साथ सीट के मुद्दे पर उनकी बात हुई थी। राजभर को भाजपा ने अपने सिंबल पर लड़ने की पेशकश की, जिसे राजभर ने ठुकरा दिया। अब उन्होंने पूर्वांचल की 25 सीटों पर प्रत्याशी उतारने का एलान किया है।

आज़म खान ने दिया था विवादित बयान, अब जया प्रदा ने किया पलटवार

घंटों तक की राजभर ने चर्चा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजभर ने बताया, शनिवार रात 12 बजे सीएम ने उन्हें अपने आवास पर बातचीत के लिए बुलाया था। करीब घंटे भर बातचीत हुई। सीएम ने हमें भाजपा के चुनाव चिह्न पर एक सीट पर लड़ने का प्रस्ताव दिया। लेकिन हमने उनसे साफ कह दिया कि लड़ेंगे तो अपनी पार्टी के सिंबल पर। राजभर ने कहा कि बातचीत बेनतीजा होने के बाद वे अपने आवास पर चले आए और सुभासपा के अन्य पदाधिकारियों से चर्चा की। 

तुमकुर लोकसभा सीट: कांग्रेस के गढ़ से ताल ठोंकेंगे देवेगौडा, भाजपा से होगा सीधी टक्कर

सीएम से भी की चर्चा  

इसी के साथ बताते हैं कि शनिवार रात तीन बजे राजभर फिर सीएम आवास पर गए और उन्होंने वहां मौजूद स्टाफ से उनके इस्तीफा रिसीव करने के लिए कहा, लेकिन स्टाफ ने पत्र लेने से इन्कार कर दिया। रविवार सुबह राजभर ने सीएम आवास पर फोन करके इस्तीफा देने के लिए सीएम से समय मांगा, पर शाम तक मुलाकात नहीं हो सकी थी। राजभर ने अमर उजाला को बताया कि सोमवार को बलिया में उनकी पार्टी की रैली है, जहां वे 25 सीटों पर उम्मीदवार उतारे जाने की घोषणा करेंगे।

तीन तलाक़ की खिलाफत करने वाली महिलाओं का बुरा हाल, क्या भाजपा कर पाएगी कमाल ?

लोकसभा चुनाव: 350 से अधिक सीटें जीतेगी एनडीए, इस नेता ने बताया पूरा समीकरण

रविंद्र जडेजा के घर में दो फाड़, बहन-पिता कांग्रेस में तो पत्नी भाजपा में शामिल