आज अमरोहा में मायावती तो कासगंज और मुरादाबाद में जनसभा करेंगे अखिलेश

Apr 15 2019 09:40 AM
आज अमरोहा में मायावती तो कासगंज और मुरादाबाद में जनसभा करेंगे अखिलेश

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती आज अमरोहा में मतदाताओं को साधेंगी। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कासगंज और मुरादाबाद में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।  जहां मायावती गठबंधन बसपा प्रत्याशी कुंवर दानिश अली के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगी। बता दें लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. वही कल बसपा ने 16 उम्मीदवारों की घोषणा भी की है. जिसमे कई युवा चेहरों को मौका दिया गया है.

तुमकुर लोकसभा सीट: कांग्रेस के गढ़ से ताल ठोंकेंगे देवेगौडा, भाजपा से होगा सीधी टक्कर

 

अखिलेश भी करेंगे रैली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सपा प्रमुख अखिलेश यादव लोकसभा क्षेत्र एटा से प्रत्याशी कुंवर देवेंद्र सिंह यादव के पक्ष में बारह पत्थर का मैदान कासगंज और लोकसभा क्षेत्र मुरादाबाद से प्रत्याशी डॉ. एसटी हसन के समर्थन में 1.35 बजे गवर्नमेंट इंटर कॉलेज मुरादाबाद में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। जिला प्रशासन ने भी उनके आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बंदोबस्त किए हैं। 

तीन तलाक़ की खिलाफत करने वाली महिलाओं का बुरा हाल, क्या भाजपा कर पाएगी कमाल ?

कुछ इस तरह रहेगी सुविधा 

जानकारी के अनुसार एनएसजी कमांडो के अलावा साढ़े तीन सौ पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे। एएसपी ने बताया कि खुद पूर्व मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो के अलावा चार सीओ, 45 इंस्पेक्टर, एसआई और 300 कांस्टेबल तैनात रहेंगे। संदिग्धों पर नजर रखने के लिए सादे कपड़ों में पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं।

लोकसभा चुनाव: 350 से अधिक सीटें जीतेगी एनडीए, इस नेता ने बताया पूरा समीकरण

रविंद्र जडेजा के घर में दो फाड़, बहन-पिता कांग्रेस में तो पत्नी भाजपा में शामिल

मुरादाबाद में बोले पीएम मोदी, कहा- हमारा नया भारत सुन्दर भी होगा और समृद्ध भी