लॉरेंस ने सफाई कर्मचारियों के लिए 25 लाख का दिया दान!
लॉरेंस ने सफाई कर्मचारियों के लिए 25 लाख का दिया दान!
Share:

टॉलीवुड की जान कहे जाने वाले अभिनेता राघव लॉरेंस को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह जरा अलग है. दरअसल राघव इस समय अपने डोनेशन को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. जी हां निर्देशक और अभिनेता राघव लॉरेंस उस समय से सक्रिय रूप से लोगों की मदद कर रहे हैं, जब भारत में कोरोनावायरस का प्रकोप शुरू हुआ था, और लोगों के विभिन्न वर्गों के कल्याण के लिए 4 करोड़ से अधिक खर्च कर चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संकट के शुरुआती चरणों के दौरान, राघव लॉरेंस ने घोषणा की थी कि वह अपनी आगामी फिल्म के लिए 25 लाख का योगदान दे रहे हैं, जो कि सेनेटरी कार्यकर्ताओं के कल्याण के लिए फाइव स्टार समूह कैथिरसन द्वारा निर्मित उनकी आगामी फिल्म के लिए मिल रहा है.

अब, लॉरेंस ने स्वच्छता के महत्व पर एक नोट पोस्ट किया है और कैसे सैनिटरी कार्यकर्ता हमारे देवता एक महान काम कर रहे हैं, और पांच सितारा कथायर्सन से सैनिटरी श्रमिकों की संख्या की सूची भी संलग्न की गई है, जिन्होंने अपने खातों में धन हस्तांतरित किया. 3385 स्वच्छता कार्यकर्ताओं के खातों में कुल 25,38,750 रुपये ट्रांसफर किए गए और लॉरेंस ने अपने नोट में फाइव स्टार ग्रुप कैथीर्सन को धन्यवाद दिया.

इस साउथ एक्ट्रेस के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

नंदमुरी बालकृष्ण ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया ख़ास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -