राघव चड्ढा की बहन ने परिणीति चोपड़ा को दिया खास तोहफा, देखकर ख़ुशी से झूम उठी एक्ट्रेस
राघव चड्ढा की बहन ने परिणीति चोपड़ा को दिया खास तोहफा, देखकर ख़ुशी से झूम उठी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा परिणीति चोपड़ा अपने पति राघव चड्ढा संग खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं। ससुराल में परिणीति को राघव चड्ढा के अतिरिक्त सास-ससुर और ननद से भी बहुत प्यार मिल रहा है। परिणीति अपने सभी स्पेशल मोमेंट्स को प्रशंसकों संग शेयर करती हैं। अब परिणीति को उनकी ननद से भी विशेष तोहफा मिला है, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दिखाई है।

परिणीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करके बताया है कि पति राघव चड्ढा की बहन गौरी चड्ढा ने उन्हें खास सरप्राज दिया है। दरअसल, परिणीति की ननद ने उन्हें कैंडी का पैकेट गिफ्ट किया है, जिसे परिणीति अपने बचपन में खाती थीं। कैंडी देखकर परिणीति चोपड़ा की बचपन की यादें ताजा हो गईं। परिणीति चोपड़ा ने कैंडी के पैकेट की तस्वीर साझा करके लिखा- सिस्टर इन लॉ ने मुझे वो गिफ्ट दिया है, जो बहुत मायने रखता है। 20 साल बाद इसे खाया है। 

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा अपने ससुरालवालों संग बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। शादी की फोटोज में भी परिणीति चोपड़ा सास-ननद संग काफी मस्ती करती नजर आई थीं। परिणाीति व्यस्त शेड्यूल के कारण हनीमून पर तो नहीं जा पाईं, मगर वो अपनी सास-ननद और मां संग मालदीव में हॉलीडे एन्जॉय करती नजर आई थीं। परिणीति चोपड़ा फिलहाल ससुराल में पति राघव चड्ढा संग अपनी शादीशुदा जिंदगी के हर दिन को स्पेशल बना रही हैं। वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो परिणीति चोपड़ा की अगली फिल्म चमकीला है। इस फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में होंगे। 

'साउथ मुंबई मत जाना..' 26/11 हमले के पहले 'महेश भट्ट' के बेटे को आतंकी दाऊद गिलानी ने किया था अलर्ट, क्या था कनेक्शन ?

शादी का वीडियो शेयर नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने खरीद लिया सुशांत सिंह राजपूत का घर! खुद एक्ट्रेस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -