बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने खरीद लिया सुशांत सिंह राजपूत का घर! खुद एक्ट्रेस ने कही ये बात
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने खरीद लिया सुशांत सिंह राजपूत का घर! खुद एक्ट्रेस ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा अदा शर्मा को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई वाला घर खरीदा है। सुशांत के निधन के पश्चात् से वो घर खाली था तथा कहा जा रहा था कि ये घर बिक नहीं रहा क्योंकि वहीं सुशांत का निधन हुआ था। अब इस बीच अदा ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने घर खरीदने की खबर पर कहा कि उनके लिए उनका घर मंदिर है। हालांकि उन्होंने जो बयान दिया है उससे प्रशंसक कन्फ्यूज हो गए हैं।

अदा ने कहा, 'मेरा घर मेरे लिए मंदिर है। मैं नहीं चाहती कि हर न्यूजपेपर और फोन पर ये खबर वायरल हो कि मैं कहां रहती हूं। मैं पहले से पाली रह रही हूं अपने पिता के घर में बचपन से। यदि मैं डिसाइड करती भी हूं शिफ्ट करने का तो मैं इस खबर को अनाउंस नहीं करने वाली। मैं अपनी तरह से इसे शेयर करूंगी। जहां आप रहते हो, आपका घर वो निजी होता है। लोगों को अनुमान लगाने दो। मैं वक़्त आने पर इसे कन्फर्म करूंगी। फिलहाल मेरा फोकस है लोगों के दिलों में रहने का।' वही जब अदा से पूछा गया कि क्या इन अफवाहों से उन पर फर्क पड़ता है इस पर अदा ने कहा, 'ये मेरी पर्सनल च्वाइस है। मैं अपने प्रशंसकों को कभी भी बता सकती हूं जब भी मैं चाहूं। मुझे अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता। अफवाहें एक्टर की जिंदगी का हिस्सा होता है। प्रशंसक हमारा फेवरेट कलर, खाना ये सब जानना चाहते हैं।'

आगे अदा ने कहा, 'मैं प्राइवेट इंसान हूं तथा चीजों को सीक्रेट रख सकती हूं। किसी को पता ही नहीं चला मैंने कब द केरला स्टोरी की शूटिंग की। मुझे यदि कोई कॉल भी करता है तो मैं बताती ही नहीं कि मैं कहां शूटिंग कर रही हूं और किस प्रोजेक्ट पर। जब प्रोजेक्ट रिलीज होने होते हैं तब मैं उस बारे में बात करती हूं।' अदा ने ने कहा, मुझे एक्शन करना पसंद है। कमांडो में बहुत लड़ाई वाले सीन थे, मगर मेरी अगली फिल्म में आपको वॉर की वाइब मिलेगी। मैं उसमें बहुत बंदूकों का उपयोग कर रही हूं। पूरी केरला स्टोरी की टीम वापस आ गई है इस फिल्म के लिए। सब इस फिल्म की शूटिंग को लेकर व्यस्त थे। 

रश्मिका-कैटरीना के बाद अब आलिया भट्ट हुई डीपफेक का शिकार, वीडियो ने मचाया बवाल

VIDEOI! पिता के निधन स बुरा हुआ अरमान कोहली का हाल, अंतिम संस्कार में फूट-फूट कर रोए

ट्रोलर्स के निशाने पर आई दीपिका पादुकोण, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -