शादी का वीडियो शेयर कर राघव चड्ढा ने लुटाया परिणीति चोपड़ा पर प्यार, बोले- 'सोचा नहीं था ऐसा तोहफा मिलेगा...'
शादी का वीडियो शेयर कर राघव चड्ढा ने लुटाया परिणीति चोपड़ा पर प्यार, बोले- 'सोचा नहीं था ऐसा तोहफा मिलेगा...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की ड्रीमी वेडिंग पर हर किसी की नजर थी। 23-24 सितंबर को उदयपुर में ग्रैंड सेलिब्रेशन था, जिसमें परिवार और नजदीकी दोस्त सभी पहुंचे थे। जन्मों-जन्मों के लिए राघव की परिणीति हो चुकी हैं। शादी के 5 दिन पश्चात् परिणीति चोपड़ा ने अपनी इसी ड्रीमी वेडिंग का बेहतरीन एवं खूबसूरत वीडियो साझा किया। कुछ ही घंटों में इस वीडियो पर 5 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं। 

परिणीति ने वीडियो तो इंस्टाग्राम पर साझा किया, लेकिन क्योंकि राघव इस प्लेटफॉर्म पर अधिक एक्टिव नहीं, इसलिए उन्होंने अपने दुल्हनिया संग इस वीडियो को ट्विटर पर साझा किया। इसपर कैप्शन के साथ प्रतिक्रिया भी दी। अपने दिल की बात लिखी। वेडिंग वीडियो साझा करते हुए राघव ने लिखा- मुझे नहीं पता था कि जीवन में मुझे इस प्रकार का कीमती तोहफा कभी मिलेगा। लेकिन मुझे लगता है कि मेरी सिंगर वाइफ को सरप्राइज करना अच्छा लगता है तो उन्होंने किया भी। मैं स्वयं को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे तुम मिलीं परिणीति। तुम्हारी आवाज, अब मेरी जिंदगी का साउंडट्रैक बन गई है, हमारी जिंदगी के लिए शुक्रिया मिसेस चड्ढा। मैं इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान खुद को मानता हूं कि तुम मेरी साइड पर हो। 

वही दोनों की शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है। बता दे कि परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी का सॉन्ग लिखा है। उन्होंने इसे अपनी आवाज भी दी है। परिणीति, अपने एवं राघव के स्पेशल डे पर यह करना चाहती थीं, इसके बारे में रागव को कोई आइडिया नहीं था। परिणीति ने एक माह इस गाने पर काम किया, तत्पश्चात, इसे वेडिंग थीम सॉन्ग बनाया। वरमाला के बाद जब परिणीति चोपड़ा सात फेरों के लिए मंडप आ रही थीं तो गाने की लाइन 'आंगन की हूं परी' ने पेरेंट्स को बहुत इमोशनल कर दिया। 

बेटी का हाथ पकड़कर घूमने निकली ऐश्वर्या राय, इरिटेट हुई आराध्या

कभी अपनी खूबसूरती से कई दिलों पर राज करती थी ये एक्ट्रेस, अब एक्टिंग छोड़ कहां है गायब

तमन्ना भाटिया ने छोड़ी कई साउथ फ़िल्में, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -