राफेल एक, दाम अनेक : राफेल मामले में मोदी का राहुल पर जवाबी हमला

राफेल एक, दाम अनेक : राफेल मामले में मोदी का राहुल पर जवाबी हमला

नई दिल्ली। राफेल सौदे को लेकर भाजपा और कांग्रेस में छिड़ी जंग लोकसभा से शुरू हो कर अब ट्विटर तक पहुंच गई है। हाल ही में कांग्रेस ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कांग्रेस ने राफेल मुद्दे को समझते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर कई आरोप लगाए है। 

कांग्रेस के नेता तरुण गोगोई का दावा, हमारा था NRC प्रोजेक्‍ट

लेकिन इस वीडियो के पोस्ट होने के मात्र दो घंटे के अंदर बीजेपी ने भी अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो अपलोड कर दिया है। इस वीडियो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के राफेल मुद्दे को लेकर दिए गए अलग-अलग भाषण की वीडियो क्लिप्स दिखाई गई है। वीडियो के जरिये बीजेपी ने बताया है कि राहुल ने अगल-अलग भासणो में राफेल के अलग - अलग दाम बताये है। इससे यह बात पता चलती है कि कांग्रेस और राहुल बीजेपी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे है। 

सलमान ने कहा- गठबंधन में कांग्रेस को नजरअंदाज ना करें

अपने वीडियो के साथ बीजेपी ने यह शीर्षक भी दिया कि "राफेल: विमान एक, दाम अनेक।" गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस ने जो वीडियो अपलोड किया था उसके साथ लिखा गया था कि "राफेल मुद्दा असल में है क्या ?" इसके साथ कांग्रेस ने ये भी लिखा था कि ये सिर्फ ट्रेलर है और इस मामले के अधिक खुलासों के लिए हमसे जुड़े रहे। 

ख़बरें और भी 


राफेल डील घोटाला : कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों का संसद भवन के सामने विरोध प्रदर्शन

पुण्यतिथि विशेष : महाराष्ट्र की राजनीति के दिग्गज और कद्दावर नेता विलासराव देशमुख

राहुल के रोजगार वाले सवाल पर मोदी का जवाब, बोले एक साल में एक करोड़ से ज्यादा लोगों को काम मिल चुका है

?