राफेल डील घोटाला : कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों का संसद भवन के सामने विरोध प्रदर्शन

राफेल डील घोटाला : कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों का संसद भवन के सामने विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली।  देश में राफेल डील का मामला लगातार गरमाता ही जा रहा है। अब इस डील के विरोध में आज कांग्रेस, कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया (सीपीआई), राष्ट्रीय जनता दल (राजद ) और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दिल्ली में संसद भवन के आगे विरोध प्रदर्शन कर रहे है। 

राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ में, कांग्रेस कार्यालय का करेंगे शुभारंभ

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी पिछले कुछ दिनों से राफेल सौदे की जांच संसद की संयुक्त समिति से कराने की मांग कर रही थी। कांग्रेस ने गुरुवार को संसद के दोनों सदनों में जोरदार हंगामा भी किया था। इस वजह से लोकसभा में सदन की कार्यवाही को दो बार स्थगित भी करना पड़ा था। लेकिन इसके बाद भी जब कांग्रेस की मांग नहीं मानी गयी तो उसने आम आदमी पार्टी राजद और कुछ अन्य विपक्षी पार्टियों के साथ संसद भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया। 

10 साल में 20 भूतों के साथ सम्बन्ध बना चुकी है ये महिला


 
आपको बता दें कि कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये आजादी के बाद का सबसे बड़ा घोटाला है। कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खडगे ने लोकसभा में कहा कि यूपीए शासन के दौरान राफेल विमान की कीमत 526 करोड़ रुपये तय की गई थी जिसे एनडीए सरकार ने बढ़कर 1600 करोड़ कर दिया। कांग्रेस का आरोप है कि सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता कर रही है और इस मामले को गुप्त रख कर देश को गुमराह करना चाह रही है।

ख़बरें और भी 

राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ में, कांग्रेस कार्यालय का करेंगे शुभारंभ

गृहयुद्ध की धमकी देने वाली ममता बनर्जी के भतीजे लोकसभा में नहीं पूछ पाए सवाल

अमेरिका ने अपने नागरिकों को केरल न जाने की जारी की चेतावनी

?