सलमान ने कहा- गठबंधन में कांग्रेस को नजरअंदाज ना करें

सलमान ने कहा- गठबंधन में कांग्रेस को नजरअंदाज ना करें

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को चेताते हुए एक बड़ा बयान दिया है. सलमान खुर्शीद का कहना है कि आगामी चुनाव में उत्तर प्रदेश में दोनों पार्टियों द्वारा गठबंधन में कांग्रेस को न शामिल करना उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है. दोनों पार्टियों को चेताते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा है कि इस तरह का कोई भी कदम भविष्य के लिहाज से ‘‘अदूरदर्शी’’ साबित होगा. 

कांग्रेस के नेता तरुण गोगोई का दावा, हमारा था NRC प्रोजेक्‍ट

सपा और बसपा द्वारा कांग्रेस को गठबंधन में शामिल ना करने को लेकर सलमान ने इसके पीछे का नुकसान और फायदा भी बताया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो इसक सीधा फायदा सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा. 

मणिशंकर ने फिर दिया विवादित बयान, कहा-मुसलमानों को पिल्ला समझने वाला कैसे बना PM

बता दे कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए इस समय सभी विपक्षी पार्टियां एक होनी की जुगत में लगी हुई है. सभी विपक्षी पार्टियों की कोशिश है कि साल 2019 का लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ख़िलाफ़ एक होकर लड़ें. हालांकि अभी विपक्ष की ओर से पीएम पद का चेहरा साफ़ नही है. सलमान खुर्शीद ने कहा है कि रणनीतिक” लिहाज से सबसे बेहतर चीज थी जो कांग्रेस ने यह सुनिश्चित करने के लिए की कि बीजेपी विपक्षी पार्टियों के बीच अंतर पैदा करने में कामयाब न हो जो महागठबंधन की दिशा में काम कर रही हैं.

ख़बरें और भी...

योगी ने बोला कांग्रेस पर हमला, हम दलित विरोधी तो अब तक दलितों को आवास क्यों नहीं

हजारों कार्यकर्ताओं के बीच शुरू हुआ राहुल का 10 किलोमीटर लंबा रोड़ शो

?