ईटालियन ओपन : जाओ सौसा को हराकर जीत के साथ की रोजर फेडरर ने लीग की शुरुआत

लंदन : तीन साल बाद इटालियन ओपन में खेल रहे दुनिया के नंबर तीन खिलाड़ी रोजर फेडरर ने जीत के साथ शुरुआत की। बीस बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन 37 वर्षीय फेडरर ने पहले दौर के अपने मुकाबले में जाओ सौसा को एक घंटे 20 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4,6-3 से हराकर अंतिम 16 में प्रवेश किया।

आज कल खुद को फिट रखने के लिए यह काम कर रहे है गेल

ऐसा रहा पूरा मुकाबला  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 2016 के बाद पहली बार यहां खेल रहे फेडरर की यह इस सत्र के 24 मुकाबलों में 21वीं जीत है। अब फेडरर का सामना बोर्ना कोरिक से होगा। आठ बार के चैंपियन और दुनिया के नंबर दो खिलाड़ी राफेल नदाल ने जेरेमी चार्डी को 6-0,6-1 से और नोवाक जोकोविच ने डेनिस शापोवलोव को 6-1,6-3 से हराया। जापान के केई निशिकोरी भी टेलर फ्रिट्ज को 6-2,6-4 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। 

पाकिस्तान के इस युवा बल्लेबाज ने बनाया एक ऐसा शानदार रिकॉर्ड

अन्य मुकाबलों का ऐसा रहा परिणाम 

इसी के साथ मारिन सिलिच और डोमिनिक थिएम का अभियान दूसरे दौर में ही थम गया। सिलिच को जर्मनी के जॉन लेनार्ड स्ट्रफ से 2-6, 3-6 से और थिएम को फर्नांडो वर्दास्को के हाथों 6-4,4-6, 5-7 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। महिलाओं में सिमोना हालेप और स्लोएने स्टीफंस का सफर दूसरे दौर में ही खत्म हो गया। हालेप को मार्केटा वोंद्रोसोव से 6-2,5-7,6-3 से और स्टीफंस को जोहाना कोंटा के हाथों से 7-6, 4-6,1-6 से हार मिली।

पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने इस खिलाड़ी को बताया बल्लेबाजी में चौथे क्रम का विकल्प

पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वन-डे में अपने इस कैच से विली ने किया फैंस को हैरान

स्लो ओवर-रेट के कारण इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन पर लगा इतना भारी जुर्माना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -