अपने ही रैकेट से चोटिल हुए राफेल नडाल, बहने लगा नाक से खून
अपने ही रैकेट से चोटिल हुए राफेल नडाल, बहने लगा नाक से खून
Share:

राफेल नडाल US ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर के मैच के दौरान अपनी ही गलती से नाक पर चोट लगा बैठे जिसकी वजह से खून बहने लग गया था। बाईस बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन नडाल ने फैबियो फोगनिनी पर 2-6, 6-4, 6-2, 6-1 से जीत भी अपने नाम की। इस दौरान चौथे सेट में गलती से उन्होंने एक शॉट बचाने के प्रयास में अपने ही रैकेट से नाक पर चोट लगा दी। जिससे उनकी नाक से खून बहने लग गया था। 

आर्थर ऐस स्टेडियम में इस घटना से अजीबोगरीब स्थिति बना चुकी है और लगभग 5 मिनट तक खेल रुका रहा। नडाल ने तुरंत ही दोनों हाथों से अपना मुंह ढक दिया और मैच के उपरांत इस घटना को लेकर मजाकिया अंदाज में बोला है। राफेल नडाल से पूछा गया क्या इससे पहले भी उनके साथ ऐसी घटना भी थी  उन्होंने मजाकिया अंदाज में बोला है कि ‘गोल्फ कोर्स में ऐसा हुआ था लेकिन टेनिस रैकेट से पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। शुरू में मुझे थोड़ा चक्कर जैसा आया। तब हल्का दर्द होने लगा था।' 

इसके पहले राफेल नडाल ने बोला था कि न केवल मैं सही गति से सर्व करने में असमर्थ हूं, बल्कि मैं सर्व करने के लिए ठीक तरह हिल भी नहीं पाता हूँ। मैं सेमीफाइनल में इस तरह नहीं जाना चाहता कि ठीक तरह से मुकाबला भी नहीं कर पा रहा हूँ। ऐसे में चोट की स्थिति भी और खराब हो सकती है। सेमीफाइनल में नडाल का सामना ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस से होना था, जो अब सीधा फाइनल में आ चुके है।

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने किया दावा- चीनी अधिकारियों ने ओलंपिक दौरान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -