छह सप्ताह बाद कोर्ट में वापसी करने जा रहे राफेल नडाल
छह सप्ताह बाद कोर्ट में वापसी करने जा रहे राफेल नडाल
Share:

राफेल नडाल की 6 हफ्ते के उपरांत कोर्ट पर वापसी यादगार नहीं रही और उन्हें यहां वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन टेनिस टूर्नामेंट में बोर्ना कोरिच से तीन सेट तक चले मुकाबले में हार को झेलना पड़ गया है। कोरिच ने इस स्पेनिश स्टार को 7-6 (9), 4-6, 6-3 से हराकर अगले दौर में अपना स्थान बना लिया है। 

पुरुषों में रिकॉर्ड 22 ग्रैंडस्लैम चैंपियनशिप जीतने वाले नडाल 6 जुलाई के उपरांत पहली बार कोर्ट पर उतरे थे। वह USA ओपन से पहले तैयारियों के लिए इस टूर्नामेंट में खेल रहे थे। यहां दूसरी वरीयता प्राप्त और विश्व रैंकिंग में तीसरे नंबर के खिलाड़ी 36 साल के नडाल हालांकि पूरी तरह से फिट दिखाई दिए है। यह मैच दो घंटे और 51 मिनट तक चला और इस बीच नडाल को फिटनेस से संबंधित कोई परेशानी का अब तक सामने नहीं आई है। 

इस बीच 3 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता एंडी मर्रे को हार को झेलना पड़ गया है। उन्हें ब्रिटेन के ही कैमरन नोरी ने 3-6, 6-3, 6-4 से मात दी है। जिसके साथ साथ टेलर फ्रिट्ज ने विंबलडन फाइनलिस्ट निक किर्गियोस को 6-3, 6-2 से मात दी है जबकि 19 वर्षीय बेन शेल्टन ने 5वीं रैंकिंग के खिलाड़ी कैस्पर रूड को उलटफेर का शिकार बना लिया है। 

एफटीएक्स क्रिप्टो कप शतरंज में प्रग्गानंधा ने की धमाकेदार शुरुआत

‘द जंगल रंबल’ में घाना के मुक्केबाज एलियासु सुले से भिड़ेंगे ये खिलाड़ी

ब्राजील और अर्जेंटीना वर्ल्ड कप क्वालीफायर रद्द करने पर राजी हुआ FIFA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -