शौच के लिए गई युवती के पीछे आ गया युवक और निकाल लिया प्राइवेट पार्ट...
शौच के लिए गई युवती के पीछे आ गया युवक और निकाल लिया प्राइवेट पार्ट...
Share:

हाल हे में एक अपराध का मामला उत्तरप्रदेश के रायबरेली से सामने आया है. इस मामले में शौच के लिए निकली युवती को आरोपी युवक ने गलत नियत से पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा. इसके बाद युवती चिल्लाने लगी और वैसे ही उसकी भाभी वहां पहुंची और वह उस दरिंदे से बचाकर घर ले आई. इस मामले में उन्होंने घर आकर परिजनों को सब बताया और जब परिजन आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे तो विपक्षियों ने जान से मारने की धमकी देकर उन्हें दरवाजे से भगा दिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

खबरों के अनुसार.सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा सांडा सैदन निवासी बीस वर्षीय बीच वर्षीय युवती घर के अन्य महिलाओं के साथ नित्यक्रिया को निकली थी. उस दौरान उसी गांव के अजीम शाह पुत्र हस्सन ने पीड़िता को पीछे से पकड़ लिया और उसके बाद अपने प्राइवेट पार्ट निकालकर अश्लील हरकतें करने लगा.

ऐसे में युवती चिल्लाने लगी और उसकी आवाज सुनते ही उसकी भाभी उसके पास आई और उसे आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर घर ले गई. इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और उन्होंने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पति के बिस्तर पर प्रेमी को बुलाकर संबंध बनाती थी पत्नी और फिर एक दिन...

इस मशहूर क्रिकेटर का सेक्स टेप हुआ लीक, इस एक्ट्रेस संग बनाए होटल में संबंध

फैक्ट्री में नकाबपोश लुटेरों ने वर्करों को बंधक बना कर लूटे लाखों रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -