कोने और नुक्कड़ के श्रोताओं को आपस में जोड़ता है रेडियो

फिल्म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर-2', 'फुकरे' 'मसान', जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के जरिये, बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी ऋचा चड्ढा इन दिनों 'फुकरे रिटर्न्‍स' की सफलता का जश्न मना रही है. बता दे कि, फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा कि, "रेडियो के पास समाज के सभी वर्गों के लोगों का मनोरंजन करने और किसी अन्य माध्यम की तुलना में ज्यादा पहुंच होने की क्षमता है. आगे ऋचा ने कहा कि, "रेडियो एक ऐसा माध्यम है, जो शहर के हर कोने और नुकक्ड़ के श्रोताओं को आपस में जोड़ने का काम करता है." ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में की थी. लेकिन उनका मानना है कि, "मैं 2012 की फिल्म 'गैंग ऑफ वासेपुर' को अपनी असल शुरुआत मानती हूं क्योंकि उसी के बाद मैंने मुंबई शिफ्ट होकर फिल्मों में काम करने का मन बनाया." वही 'फिल्म रिटर्न्‍स' फुकरे को लेकर ऋचा का कहना है कि, वह हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग के लिए तैयार रहती हैं. लोगों को भोली पंजाबन का रोल काफी पसंद आया है.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा था कि, महिला कलाकारों को हास्यपूर्ण भूमिकाएं निभाने का ज्यादा मौका नहीं मिलता. आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि महिलाएं हास्यपूर्ण भूमिका के साथ न्याय नहीं कर सकतीं. ऐसी कई जानी मानी अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट के जमाने में बेहद हास्यपूर्ण भूमिकाएं निभाईं"

ये भी पढ़े

अनुष्का शर्मा बनी इस एक्टर की 'बहन'

'मिसेज डाउटफायर' का हिस्सा बनना चाहते हैं केविन हार्ट

शिल्पा, रानी समेत कई एक्ट्रेस को 'हीरो टू एनिमल्स' का सम्मान

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -